बॉलीवुड

थिएटर में नहीं OTT में रिलीज होगी OMG 2! लोग बोले अक्षय कुमार डर गए

थिएटर में नहीं OTT में रिलीज होगी OMG 2! लोग बोले अक्षय कुमार डर गए
x
OMG 2 will be released in OTT: लगातार फ्लॉप फ़िल्में दे रहे अक्षय कुमार पर से मेकर्स का भरोसा उठता जा रहा है

OMG 2 Release Date: बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इस समय आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे हैं. साल में 4-5 फ़िल्में देने वाले Akshay Kumar पर मेकर्स का भरोसा उठता जा रहा है. साल 2022 से जैसे उनके ऊपर शनि का प्रकोप चढ़ गया है इसी लिए शायद रामसेतू जैसी फिल्म भी फ्लॉप हो गई. और सेल्फी तो इतनी बुरी पीटी की क्या ही कह दें. अक्षय की फ़िल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं इससे OMG 2 के मेकर्स डर गए हैं. इसी लिए उन्होंने OMG को थिएटर की जगह OTT में रिलीज करने का फैसला किया है.

देखा जाए तो 2022 से लेकर अबतक अक्षय की जितनी फ़िल्में थिएटर में रिलीज हुईं, सब की सब फ्लॉप हो गईं. मगर कठपुतली को अच्छी रेटिंग मिली, जो कि OTT में रिलीज हुई. ऐसे में OMG के मेकर्स को लगता है कि थिएटर में OMG 2 को खतरा है.

सीधा OTT में रिलीज होगी OMG 2

Lets Cinema के मुताबिक अक्षय कुमार की OMG को थिएटर में नहीं सीधा OTT में रिलीज किया जाएगा। और इसे Voot के साथ Jio Cinema में स्ट्रीम किया जाएगा। लेकिन यह सिर्फ दावा है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है. अबतक इस मामले में OMG के प्रोड्यूसर्स का कोई बयान सामने नहीं आया है. मेकर्स ने तो पहले इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने की बात कही थी.

लोग बोले अक्षय डर गए

OMG 2 के Voot और Jio Cinema में रिलीज होने का दावा किया गया तो पब्लिक अक्षय कुमार के मजे लेने लगी, लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि अक्की डर गए हैं. वो जानते हैं कि उनका स्टारडम खत्म हो रहा है ऐसे में वह OTT की तरफ रुख कर रहे हैं.

Next Story