बॉलीवुड

OMG 2 First Day Expected Collection: OMG 2 की पहले दिन की कमाई कितनी होगी? एडवांस बुकिंग तो जमकर हो रही

OMG 2 First Day Expected Collection: OMG 2 की पहले दिन की कमाई कितनी होगी? एडवांस बुकिंग तो जमकर हो रही
x
OMG 2 First Day Expected Collection: बड़े दिन बाद अक्षय कुमार की कोई फिल्म अच्छी कमाई करने वाली है

OMG 2 Advance Booking Collection: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म OMG 2 को लेकर अब हाइप बनने लगा है. सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेट मिलने के बाद फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने की परमिशन मिल गई है. OMG 2 Trailer आने के बाद पब्लिक में भी इस फिल्म को लेकर इंटरेस्ट बढ़ा है. ऐसे में OMG 2 भी Gadar 2 को बराबरी की टक्कर देने के लिए तैयार है. इस फिल्म को एडवांस टिकट बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसा लग रहा है कि बड़े दिन बाद Akashay Kumar की कोई फिल्म अच्छा पैसा कमाने वाली है.

OMG 2 Advance Ticket Booking:

OMG की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो गई है. अबतक PVR, INOX, Cinepolis जैसी थिएटर चैंस से OMG 2 की 3200 टिकट्स बिक गई हैं. हालांकि ये GADAR 2 से काफी कम है लेकन अक्षय कुमार के फैन बेस को कम नहीं आंकना चाहिए।

OMG 2 First Day Expected Collection

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि अक्षय कुमार की OMG 2 पहले दिन 8-10 करोड़ का बिज़नेस कर सकती है. जहां तक बात है गदर 2 की तो ये फिल्म 20 करोड़ रुपए से ओपनिंग कर सकती है.

OMG 2 Vs Gadar 2

OMG 2 और Gadar 2 का 11 अगस्त को क्लैश होने वाला है. देखा जाए तो माहौल गदर 2 का बना हुआ है क्योंकी इस फिल्म से लोगों की पुरानी यादें जुडी हुई हैं, ऊपर से इंडिया की फ्रीडम महीना है और ग़दर 2 देशभक्ति वाली फील देती है इसी लिए ये फिल्म OMG 2 से ज्यादा सफल हो सकती है.

उधर OMG 2 रिलीज से पहले ही अपने सेंसिटिव टॉपिक को लेकर विवादों में है. ये एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म है जिसमे सैक्स एजुकेशन जैसी चीज़ें बताई गई हैं. ऐसे टॉपिक पर बन रही फिल्म में अक्षय कुमार शिव जी का रोल कर रहे हैं. लोगों को डर है कि कहीं Adipurush की तरह OMG 2 भी लोगों की भावनाओं को आहत न कर दे.



Next Story