बॉलीवुड

Gadar 2 की में सनी देओल की बहु का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस Simrat Kaur का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, दिखी इस हालत में

Gadar 2 की में सनी देओल की बहु का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस Simrat Kaur का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, दिखी इस हालत में
x
ग़दर 2 में अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी नजर आ रहे है. वही फिल्म में सिमरत कौर (Simrat Kaur) भी एक्ट्रेस तारा सिंह की बहू का किरदार निभाते नजर आ रही है.

Gadar 2 Simrat Kaur | Gadar 2 actress Simrat Kaur Reacts On Old Viral Video: फिल्म ग़दर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस में ग़दर 2 की दहाड़ इस कदर बढ़ रही है की बॉक्स ऑफिस में पैर रखने की जगह नहीं मिल रही है. ग़दर 2 में अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी नजर आ रहे है. वही फिल्म में सिमरत कौर (Simrat Kaur) भी एक्ट्रेस तारा सिंह की बहू का किरदार निभाते नजर आ रही है. सिमरत कौर की एक्टिंग और खूबसूरती की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है. वही सिमरत कौर का सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे सिमरत कौर एक युवक के साथ इंटिमेट होते हुए नजर आ रही हैं.

सनी देओल की बहु का रोल निभाने वाली सिमरत कौर पाकिस्तान में रहती है. वही तारा सिंह का बेटा जीत पाकिस्तान में जाता है और सिमरत से प्यार कर बैठता है. एक्ट्रेस का नाम फिल्म ग़दर 2 में मुस्कान रहता है. खबर आ रही है की एक्ट्रेस सिमरत कौर गदर 2 में काम करने से पहले कई बी ग्रेड फिल्मों (simrat kaur B-Grade) में काम कर चुकी है.

एक्ट्रेस सिमरत कौर की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई पंजाबी फिल्मो में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने ‘सोनी’, ‘परिचय’, ‘डर्टी हरी’ और ‘बाई जी कुट्टंगे’, एक रोमांटिक पंजाबी कॉमेडी फिल्म जैसी फिल्मों में काम किया। सोशल मीडिया में वायरल हो रही ये वीडियो को लेकर लोग बहुत बुरा भला कह रहे है.


वायरल वीडियो में दिया मुहतोड़ जवाब

सिमरत ने अपने पहले किए प्रोजेक्ट्स से इंटीमेट सीन की क्लिप के वायरल होने पर भी बात की। उन्होंने खुद को लेकर हुई ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया और कहा, "मेरा एक्साइटमेंट चारों- ओर जो हो रहा है उससे कहीं ज्यादा बड़ा है। जैसा कि मैंने कहा कि मैंने अभी भी यह प्रोसेस नहीं किया है कि मैं गदर 2 कर रहा हूं, इसलिए मैं अभी भी उस पल में हूं। मैं अभी भी वहीं हूं और मैं यह पता लगाने और खुद को बताने की कोशिश कर रहा हूं कि हां, मैं गदर 2 कर रहा हूं। मेरी खुशी इतनी बड़ा है कि उसके लिए आजू बाजू क्या चल रहा है, मुझे सच में इसकी कोई परवाह नहीं है। इसलिए मेरे लिए गदर 2 का हिस्सा बनने से बड़ी कोई खबर नहीं है।"

Next Story