बॉलीवुड

BF के साथ इस हालत में पकड़ी गई अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan?

Nysa Devgan Party Photos Viral
x

Nysa Devgan Party Photos Viral

Nysa Devgan Party Photos Viral: बॉलीवुड में सितारे के स्टारकिड्स इन दिनों महफ़िल लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.

Nysa Devgan Party Photos Viral: बॉलीवुड में सितारे के स्टारकिड्स इन दिनों महफ़िल लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. आपको बता दे की इन दिनों काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) सोशल मीडिया में छाई हुई है. दरअसल न्यासा देवगन अक्सर पार्टी में नजर आती है. हाल ही में न्यासा देवगन की कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस एक होटल के नाईट पार्टी में शरीक हुई है. इस पार्टी में न्यासा के साथ-साथ उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी नजर आ रही है.

न्यासा देवगन (Nysa Devgn) के साथ कई स्टार किड्स पार्टी में मस्ती कर रहे है. न्यासा, इब्राहिम और पलक तिवारी और ओरहान की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुई है. जिसे खुद ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) ने शेयर किया है. यही नहीं इन तस्वीरों में अर्जुन रामपाल की बड़ी बेटी मिहिका भी नजर आ रही है.


ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) अक्सर बड़े-बड़े स्टारकिड्स से मिलते रहते है. यही नहीं कई बार अजय देवगन की लाड़ली बेटी न्यासा उनके साथ नजर आती रहती है. न्यासा और ऑरी एक दूसरे के साथ दिख रहे है. इनकी ये हरकत फैंस को पसंद नहीं आ रही यह. वही कुछ यूजर्स अजीब अजीब कमेंट भी कर रहे है.

वही दूसरी तरफ इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को साथ देखकर फिर उनके अफेयर की चर्चा तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

Next Story