बॉलीवुड

Nude Photo Shoot: एक्टर रणवीर की बढ़ी मुश्किलें, न्यूड फोटोज शेयर कर महिलाओं को किया आहत, एफआईआर दर्ज

Nude Photo Shoot: एक्टर रणवीर की बढ़ी मुश्किलें, न्यूड फोटोज शेयर कर महिलाओं को किया आहत, एफआईआर दर्ज
x
Ranveer Singh Nude photos: एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज।

Ranveer Singh Nude photoshoot: तरह-तरह की कलाओं को लेकर चुलबुले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है और वे न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। जिस तरह से उन्होने अपनी फोटो सोशल मीडिया (Social Media) में शेयर की है। उसे लेकर एक एनजीओं (NGO) ने मुबंई पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए जहाँ महिलाओं की भावनाओं को आहत करने का अरोप लगाया है वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

सोमवार को दर्ज हुआ मामला

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि रणवीर के खिलाफ सोमवार को चेंबूर पुलिस स्टेशन में ललित श्याम ने शिकायत की थी। उसके बाद ही यह कार्रवाई की गई है। पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67। के तहत केस दर्ज किया है।

मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट

जानकारी के तहत रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपनी न्यूड फोटो एक पेपर मैग्जीन के लिए सूट करवाया था। एक्टर ने तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोज (Ranveer Singh Nude Photos) शेयर की थीं। शिकायतकर्ता ने कहा है कि एक्टर के ट्विटर और इंस्टाग्राम से उनकी फोटो हटाई जाएं तथा रणवीर को गिरफ्तार किया जाए।

पत्नी दीपिका ने किया रणवीर का सपोर्ट

फोटोशूट को लेकर रणवीर जमकर ट्रोल हुए। कई तरह के मीम्स भी वायरल हुए। हालांकि, पत्नी दीपिका पादुकोण, राम गोपाल वर्मा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, मसाबा गुप्ता समेत कई सेलेब्स ने इस फोटोशूट पर रणवीर को सपोर्ट किया है।

रणवीर ने कहा...

तो वहीं रणवीर ने इंटरव्यू में कहा, 'मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है। मेरी कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। उन्होने कहा कि मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं।

रणवीर की आ रही ये फिल्में

Ranveer Singh Upcoming Movies: एक्टर रणवीर फिल्मों की बात की जाए तो वे डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी की फिल्म 'सर्कस' में जेकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा रणवीर, आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखेंगे। इस फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी लीड रोल में हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story