बॉलीवुड

TV सीरियल्स की इन हसीनाओं की बढ़ रही फीस, कोस्टार्स से दोगुने पैसे लेती हैं

TV सीरियल्स की इन हसीनाओं की बढ़ रही फीस, कोस्टार्स से दोगुने पैसे लेती हैं
x
Highest Paid TV Actresses: टीवी कलाकारों में भी अब फीस को लेकर ज्यादा डिमांड बढ़ रही है.

Highest paid TV actresses: एक समय था जब पुरूषों की अपेक्षा महिला कलाकारों को कम फीस काम करने के बदले मिलती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। बहुत सी ऐसी टीवी कलाकार (TV Actress) है, जिनकी फीस पुरूष कलाकारों की अपेक्षा दो गुना ज्यादा रहती है।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)



टीवी कलाकार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन में काम कर रही है। खबरों के अनुसार उन्हे इस सीरियल के एक एपिसोड में काम करने के 2 लाख रूपये (Tejasswi Prakash Fees Per Episode) मिल रहे है, जबकि उनके कोस्टार को एक लाख ही पर एपिसोड मिलता है। ज्ञात हो कि तेजस्वी ने बिग बॉस एवं खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी शो में काम किया और उन्हे इससे अच्छी सफलता मिली है।

हिना खान (Hina Khan)



टीवी कलाकार हिना खान (Hina Khan) ने कई सीरियल में काम किए है। वे वर्तमान में टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी में काम कर रही है। खबरों के तहत इस सीरियल में काम करने के लिए वे एक एपिसोड में दो लाख से ज्यादा फीस (Hina Khan Fees Per Episode) ले रही है, जबकि उनके कोस्टार को एक लाख रूपये ही मिल रही है।

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

टीवी सीरियल अनुपमा का रोल करके रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) हर घर की पसंद बन रही हैं वही उनकी एक एपिसोड की फीस तीन लाख रूपये (Rupali Ganguly Fees Per Episode) होती है, जबकि उनके कोस्टार गौरव खन्ना उनसे आधी फीस पर सीरियल में अभिनय कर रहे हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)



फेसम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बॉलीवुड में भी काम कर रही। फीस के मामले में वे भी अपने कोस्टार से काफी आगे है और वे पर एपिसोड 3 लाख रूपए चार्ज (Shweta Tiwari Fees Per Episode) करती हैं। ज्ञात हो कि श्वेता तिवारी लम्बे समय से फिल्म जगत में अपना अच्छा स्थान बनाए हुए है।

जेनिफर (Jennifer)



टीवी की खूबसूरत कलाकारों में जेनिफर (Jennifer) शुमार है, तो फीस के मामले में वे भी अपने कोस्टार से दो गुना आगे है, यानि की जेनिफर की फीस भी एक एपिसोड में दो लाख (Jennifer winget Fees Per Episode) के आसपास होती है।

Next Story