बॉलीवुड

Srivalli ही नहीं बल्कि Bollywood की कई फिल्मों के गानों में फिल्मेकर्स ने किए करोड़ों खर्च, जानिए

Srivalli ही नहीं बल्कि Bollywood की कई फिल्मों के गानों में फिल्मेकर्स ने किए करोड़ों खर्च, जानिए
x
साउथ की फिल्म पुष्पा के श्रीवल्ली गाना आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

साउथ की फिल्म पुष्पा (Movie pushpa) के श्रीवल्ली गाना (Srivalli song) आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। आपको बता दें कि इस गाने को बनाने में 5 करोड़ रुपए की लागत लगी थी।



संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म रामलीला तो याद होगी आपको क्या आप को जरा सा भी आईडिया है कि इस फिल्म के गाने राम चाहे लीला चाहे (Song Ram Chahe Leela Chahe) में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की परफॉर्मेंस को लोगों ने काफी पसंद किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने को बनाने में फिल्म मेकर्स के 6 करोड रुपए लगभग लग गए थे.



बॉलीवुड की फिल्म धूम 3 (Dhoom 3) का खूबसूरत गाना मलंग- मलंग (Song Malang- Malang) में कैटरीना कैफ और आमिर खान ने बेहद खूबसूरत डांस किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस गाने को तैयार करने में 5 करोड़ की लागत खर्च की गई थी।



शाहरुख खान माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की बेहद चर्चित फिल्म देवदास (Movie devdas) के गाने डोला रे डोला (Song Dola Re Dola) को बनाने में लगभग 2.5 करोड़ रुपए की लागत आई थी।



आलिया भट्ट और वरुण धवन जोड़ी को फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया (Humpty Sharma Ki Dulhania) में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के गाने सैटरडे सैटरडे (Song saturday saturday) गाने को फिल्माने में लगभग फिल्मेकर को 3 करोड़ की लागत आई थी।



शाहरुख की फिल्म रा.वन (Movie Ra.One) के जोकि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इस फिल्म का गाना छम्मक छल्लो (Song Chhammak Challo) को बनाने में डायरेक्टर को करीब 3 करोड रुपए खर्च करने पड़े थे।



रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म बॉस (Movie boss) के गाने पार्टी ऑल नाइट (Song Party All Night) को बनाने में 6 करोड रुपए की रकम लगानी पड़ी थी।

Next Story