बॉलीवुड

खूबसूरती ही नहीं बल्कि अच्छी लंबाई के मशहूर है ये अभिनेत्रियां

खूबसूरती ही नहीं बल्कि अच्छी लंबाई के मशहूर है ये अभिनेत्रियां
x
बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है। जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया लेकिन उनकी खूबसूरत की एक वजह उनकी लंबाई भी मानी गई है।

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है। जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है,लेकिन उनकी खूबसूरत की एक वजह उनकी लंबाई भी मानी गई है।बॉलीवुड में तमाम ऐसी अभिनेत्रियां है, जिनकी हाइट इतनी अच्छी है, कि उनके आगे दिग्गज अभिनेता भी पीछे रह जाते हैं। एक्टिंग ही नहीं बल्कि इनकी शानदार हाइट इनको बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाता है। तो चलिए जानते हैं, बॉलीवुड की इन 8 अभिनेत्रियों के बारे में जिनकी हाइट बॉलीवुड में अन्य अभिनेत्रियों की अपेक्षा कहीं अधिक है। अब यह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे की शूटिंग के वक्त कई बार ऐसा हुआ है कि इनके को-स्टार को किसी सीन को फिल्माने के लिए स्टूल तक का इस्तेमाल करना पड़ा है।

युक्ता मुखी (yukta mukhi)



.फिल्म 'प्यासा' में अभिनेत्री युक्ता मुखी की हाइट का जिक्र करें, तो वह 6 फुट और 1 इंच की है जो कि उनके को-स्टार के मुकाबले कही अधिक है।

सुष्मिता सेन (sushmita sen)



मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन बॉलीवुड में न केवल अपनी खूबसूरती और अच्छी एक्टिंग के लिए जानी जाती है बल्कि इनकी हाइट भी काफी शानदार है। इनकी लंबाई 5 फुट 9.5 इंच है और आपको जानकर थोड़ा अजीब लगेगा कि क्योंकि 'मैं झूठ नहीं बोलता' में एक सीन को फिल्माने के लिए अभिनेता गोविंदा को स्टूल का उपयोग करना पड़ा था।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)



अनुष्का शर्मा देखने में तो एवरेज हाइट की लगती है। लेकिन इनकी हाइट भी बी- टाउन की अभिनेत्रियों में काफी अधिक रही है। इनकी लंबाई 5 फुट और 9 इंच के आसपास है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)



जब भी लंबी हाइट वाली अभिनेत्रियों की चर्चा की जाती है तो इसमें जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी टॉप पर आता है, क्योंकि इनकी हाइट भी 'बैंड बाजा बारात' की अभिनेत्री अनुष्का के बराबर यानी कि 5 फुट 9 इंच है।

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)



नरगिस फाखरी बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के अलावा अच्छी लंबाई के लिए भी जानी जाती है इनकी हाइट का जिक्र करें तो यह लगभग 5 फुट 8.8 है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)



बॉलीवुड में हाईएस्ट फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ की लंबाई अभिनेत्रियों की अपेक्षा कहीं अधिक है। यही वजह है कि बॉलीवुड की 'चिकनी चमेली 'अभिनेत्री के लाखों में फैन फॉलोइंग आती है। इनकी लंबाई 5 फुट 8.5 इंच के करीब है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)



फिल्म खूबसूरत की अभिनेत्री सोनम कपूर को कौन नहीं जानता। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की लंबाई काफी अच्छी रही है सोनम की लंबाई 5 फुट 8 इंच है।

Next Story