बॉलीवुड

Nora Fatehi Wedding Proposal: नोरा फतेही करेंगी शादी, होने वाले दूल्हे की माँ ने दिखा दी तस्वीर

Nora Fatehi Wedding Proposal: नोरा फतेही करेंगी शादी, होने वाले दूल्हे की माँ ने दिखा दी तस्वीर
x
Nora Fatehi Wedding Proposal: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. नोरा के ठुमके की दुनिया दीवानी है. एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड फिल्मो में आइटम डांस किया है. नोरा को चाहने वाले लाखो में है

Nora Fatehi Wedding Proposal: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. नोरा के ठुमके की दुनिया दीवानी है. एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड फिल्मो में आइटम डांस किया है. नोरा को चाहने वाले लाखो में है. वही इनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस नहीं टिकती है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी मां एक्ट्रेस के लिए शादी का रिश्ता लेकर आती हैं.

आज नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड में फेमस एक्ट्रेस है. इनके हर अंदाज़ की चर्चा सोशल मीडिया में छाई रहती है. वही इनके मूव्स को कॉपी किया जाता है. नोरा फतेही बड़े पर्दे और छोटे पर्दे दोनों में धूम मचाती है. हाल ही में नोरा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो कोई डांस वीडियो नहीं है बल्कि उनका ये वीडियो उनकी ही धुनाई का है.

सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल

नोरा (Nora Fatehi) के जिस वीडियो की हम बात कर रहे है वो काफी पुराना वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही फनी वीडियो क्रीएट करने की कोशिश करती हैं एक तरफ नोरा अपने स्टाइल में दिखती हैं तो दूसरे तरफ वे अपनी ही मां का किरदार करती हैं. वे बार-बार नोरा पर शादी का प्रेशर डालती दिखती हैं. वहीं वे कई लड़कों की तस्वीरें भी लेकर आई होती हैं. जिसे देखते ही नोरा मुंह घुमा लेते हैं और नो-नो करने लगती हैं. बस थोड़ी ही देर बाद मां उनपर चप्पलों की बरसात कर देती हैं.

नोरा (Nora Fatehi) के इस वीडियो को फैंस को काफी पसंद कर रहे है. एक यूजर ने लिखा- मां का सबसे आसानी में उपलब्ध होने का हथियार है चप्पल, जो बाकी समय नहीं मिलती, लेकिन मारने के समय सबसे पहले आ जाती है.

Next Story