बॉलीवुड

Nora Fatehi Vs Jacqueline Fernandez: नोरा फ़तेहि ने जैकलीन फर्नांडिज़ के खिलाफ मानहानि का केस ठोंक दिया!

Nora Fatehi Vs Jacqueline Fernandez: नोरा फ़तेहि ने जैकलीन फर्नांडिज़ के खिलाफ मानहानि का केस ठोंक दिया!
x
नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज़ के खिलाफ दिल्ली की एक अदलात में मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है

Nora Fatehi Vs Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जैकलीन फर्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है. नोरा ने दिल्ली कोर्ट में जैकलीन के खिलाफ उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने की शिकायत करते हुए एक्ट्रेस को कोर्ट तक घसीट दिया है. गौरतलब है कि जैकलीन पहले से ही सुकेश चंद्रशेखर मामले में ED की जांच के दायरे में हैं.

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज़ के खिलाफ मानहानि का केस क्यों ठोंका

बॉलीवुड में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज़ के खिलाफ जंग शुरू हो गई है. नोरा ने दिल्ली कोर्ट में जैकलीन के खुलफ़ मानहानि का केस ठोंक दिया है. नोरा ने अपनी दलील में कहा है कि 'जैकलीन फर्नांडीज़ ने अपने फायदे के लिए और आगे बढ़ने के लिए मझे बदनाम करने की कोशिश की है.

मामला ठग सुकेश से जुड़ा है

दरअसल जैकलीन और नोरा के बीच न तो कभी दोस्ती थी और न ही आपसी दुश्मनी, दोनों के बीच तनाव तब शुरू हुआ जब ठग सुकेश चंद्रशेखर का मामला हाइलाइट हुआ. सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपए के गिफ्ट दिए थे और उसके साथ जैकलीन की प्राइवेट तस्वीरें भी सामने आई थी. उधर ठग ने नोरा फतेही को भी फंसाने की कोशिश की थी मगर एक्ट्रेस ने सुकेश की तरफ से दिए गए गिफ्ट्स लौटा दिए थे.

जब ED सुकेश मामले में जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर रही थी जब जैकलीन ने कहा था कि ED मुझे झूठे आरोप में फंसा रही है. जबकि कॉनमैन सुकेश के संपर्क में नोरा फतेही भी थी और उसने भी सुकेश से महंगे गिफ्ट लिए थे.

जैकलीन के बयान से नोरा नाराज हो गई. ED ने भी नोरा को इस मामले में बेक़सूर माना है. ऐसे में नोरा ने जैकलीन के ऊपर मानहानि का दावा कर दिया है.

Next Story