बॉलीवुड

पुरानें बॉयफ्रेंड से धोखा खानें के बाद नोरा फतेही ने बनाया नया बॉयफ्रेंड, वीडियो हुआ वायरल

पुरानें बॉयफ्रेंड से धोखा खानें के बाद नोरा फतेही ने बनाया नया बॉयफ्रेंड, वीडियो हुआ वायरल
x
एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का आइटम नंबर दिलबर इतना हिट हुआ कि कई सेलिब्रिटीज को उस पर डांस करते देखा जा चुका है।

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का आइटम नंबर दिलबर इतना हिट हुआ कि कई सेलिब्रिटीज को उस पर डांस करते देखा जा चुका है। हाल ही में उन्होंने श्रद्धा कपूर को गाने के स्टेप्स सिखाए। अब नोरा ने ऐसा कुछ कहा है जिसकी चर्चा उनकी फिल्मों से ज्यादा हो रही है।

नोरा ने काफी समय तक एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी को डेट किया। खबरों की मानें तो अंगद के धोखा देने की वजह से नोरा ने ब्रेकअप का फैसला किया था। दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की थी लेकिन पहली बार उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा कि 'सभी लड़कियां कभी ना कभी एक बार इस दौर से गुजरती हैं। मेरे लिए काफी मुश्किल भरा दौर था क्योंकि इस बारे में मैंने कभी सोचा नहीं था। ब्रेकअप के करीब 6 महीने तक मैं डिप्रेशन में रही लेकिन इस अनुभव ने मुझे काफी बदल दिया।'


नोरा ने आगे कहा कि 'मेरी जिंदगी में एक दौर ऐसा था जब मैं अपने करियर को लेकर बिल्कुल निराश हो चुकी थी लेकिन ब्रेकअप के साथ मुझमें फिर से हिम्मत आ गई है। मैं फिर से अपना पूरा ध्यान करियर पर देना चाहती हूं। अगर ब्रेकअप नहीं होता तो मुझमें ये हिम्मत नहीं आती।'

आपको हम बता दे की हाल ही में सोशल मीडिया में नोरा फतेही ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ कपल चैलेंज करती हुई नज़र आ रही है। हालांकि उनका बॉयफ्रेंड कोई इंसान नहीं बल्कि एक फेमस एनिमेटेड कार्टून करैक्टर श्रेक है। जिसके बाद यें पोस्ट देखते देखते तेजी से वायरल हो गयी. एक्ट्रेस की इस वीडियो को काफी पसंद किया जाता है.

Next Story