बॉलीवुड

Nora Fatehi ने किया शादी का ऐलान? ये है एक्ट्रेस का होने वाला हमसफर

nora_fatehi_marriage
x

nora_fatehi_marriage

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है.

Nora Fatehi Marriage:नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है.बता दे की एक्टिंग और डांस के दमपर एक्ट्रेस ने खुद की पहचान बना लो है. एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैंस फॉलोविंग है. एक्ट्रेस के डांस मूव को देख लोग कायल हो जाते है. नोरा अक्सर सोशल मीडिया में अपने वीडियो और फोटो वायरल करती रहती है. नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अभी एक्ट्रेस अपनी शादी के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई है.

एक्ट्रेस करेंगी जल्द शादी?

नोरा फतेही एक खूबसूरत एक्ट्रेस है. खबरों की माने तो नोरा फतेही ने अपने लिए दूल्हा ढूढ़ लिया है. एक्ट्रेस जल्द ही शादी रचाने जा रही है. आपको बता दे की एक्ट्रेस पूरी तरह शादी के लिए तैयार हो गई है. नोरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं. नोरा फतेही को शादी के लिए एक प्रपोजल आया है जिसे देखने के बाद वो खुद अपने आप को रोक नहीं पाईं.

बता दें कि उन्होंने अपने एक फैन छोटे से बच्चे का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था जिसके बाद इंस्टाग्राम स्टोरी लगाते हुए नोरा ने अपने नन्हें फैन के प्रपोजल के बारे में लिखा.



एक्ट्रेस ने बताया की उसका छोटा फैन कह रहा है कि वह 'दिलबर दिलबर गर्ल' से शादी करना चाहता है और उन्हें अपनी पत्नी बनाना चाहता है. नन्हें फैन का कहना है कि, वह दिलबर गर्ल से शादी करेगा. इस नन्हें से बच्चे की बातों पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिसके रिप्लाई में वो कहती हैं, 'बहुत हो गया, अब मुझे मेरा पति मिल गया है. हम शादी करने वाले हैं.' बता दें की सबसे पहले नोरा रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थी जिसके बाद वो बॉलीवुड की कुछ मशहूर गानों में नजर आई थी.

Next Story