बॉलीवुड

नोरा फतेही ने किया शादी का ऐलान? दूल्हे की तस्वीर हुई वायरल

नोरा फतेही ने किया शादी का ऐलान? दूल्हे की तस्वीर हुई वायरल
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस (Bollywood actress) नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सोशल मीडिया में अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहती है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस (Bollywood actress) नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सोशल मीडिया में अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहती है. एक्ट्रेस को चाहने वाले लाखो में है. एक्ट्रेस अपनी सुंदरता और फिगर से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. आज हर कोई नोरा का दीवाना है.

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस ने बताया की वो जल्द शादी करने वाले है. नोरा फतेही को अपना दूल्हा मिल गया है, जिसके चलते वह जल्द ही 30 साल की उम्र में शादी करने वाली है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल को लेकर चर्चा में रहती है.


वायरल हो रहे वीडियो में खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया की वो जल्द शादी करने वाली है. यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में दूल्हे से भी मिलवाया है. साथ ही कहा है कि मुझे मेरा दूल्हा मिल गया और मैं इससे शादी करने वाली हूं.


सोशल मीडिया पर नोरा ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें उनका दूल्हा मिल गया और वह जल्द ही शादी करने वाली है। दरअसल, एक बच्चे ने रील वीडियो बनाई थी और कहा था कि उसे दिलबर वाली नोरा फतेही से शादी करनी है। जिसके बाद इस रील को नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और कहा वह इस बच्चे से शादी करने वाली है।

Next Story