बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के घर गूंजी किलकारी, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को मिला छोटा भाई? फटाफट जाने पूरी सच्चाई

अमिताभ बच्चन के घर गूंजी किलकारी, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को मिला छोटा भाई? फटाफट जाने पूरी सच्चाई
x
अमिताभ बच्चन पिछले पांच दशक से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने करियर की शरुआत 1969 में की थी.

अमिताभ बच्चन पिछले पांच दशक से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने करियर की शरुआत 1969 में की थी. अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में महानायक, शहंशाह, एंग्री यंग मैन और बिग बी सहित कई नामों से पहचाना जाता है. दरअसल कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन से जुडी एक खबर सामने आई थी. अमिताभ बच्चन के घर में एक बार फिर नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है।

अमिताभ बच्चन के घर पर ख़ुशख़बरी आई है. उनके घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूंजी है। नन्हे बच्चे के आने से पूरे परिवार में ख़ुशी का माहौल है और पोती आराध्या से लेकर बेटा अभिषेक तक सभी बेहद खुश है क्योंकि अमिताभ बच्चन जी को गोद में खिलाने के एक बच्चा मिल गया है. बड़ी बात तो यह कि बच्चन साहब की पोती आराध्या को साथ खेलने के लिए छोटा भाई मिल गया है.

अमिताभ बच्चन इन दिनों मीडिया में छाए हुए है. दरअसल कुछ समय पहले बच्चे के जन्म हुए है. अमिताभ बच्चन के गोद में दिख रहा बच्चन किसका है इसकी जानकारी आज के लेख में हम आपको देने जा रहे है.

जिस बच्चे की हम बात कर रहे है वो अमिताभ बच्चन के भाई की बेटी यानी की अमिताभ बच्चन की भतीजी है. जिसका नाम नैना बच्चन है जिन्होंने एक लड़के को जन्म दिया हैं. इस बच्चे के आने से आराध्या बच्चन को भी अपने साथ खेलने के लिये भाई मिल गया है.

Next Story