बॉलीवुड

नीता अंबानी का स्कूल सेलेब्स की पहली पसंद, कई स्टार्स किड्स ने यहाँ से पूरी की पढ़ाई

नीता अंबानी का स्कूल सेलेब्स की पहली पसंद, कई स्टार्स किड्स ने यहाँ से पूरी की पढ़ाई
x
स्टार्स किड्स से भरे इस स्कूल में एडमिशन पाना आम इंसान के लिए बहुत मुश्किल है.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन के जैसे ही उनकी बेटी आराध्या की पॉपुलर टीवी कम नहीं । वह अक्सर इस छोटी सी उम्र में भी सुर्खियों में बनी रहती है। स्टार किड्स की बेटी आराध्या मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) में पढ़ती है। इसी स्कूल में करिश्मा कपूर की बेटी के अलावा कई बड़े सेलिब्रिटी (Celebrity) के बच्चे आराध्या के साथ ही पढ़ते हैं, तो चलिए जानते हैं उन स्टार किड्स (Star kids) के बारे में।

स्टार्स के बच्चों से भरे इस स्कूल में एडमिशन पाना आम इंसान के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हैं. स्कूल की फीस लाखों में हैं, जिसे सिर्फ सेलेब्स ही अफोर्ड कर पाते हैं.

अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Actress karishma kapoor) के दो बच्चे हैं। उनका बड़ा बेटा कियान आराध्या के साथ धीरूभाई अंबानी स्कूल में ही पढ़ता है। चकी पांडे की छोटी बेटी और अनन्या पांडे की बहन रायसा पांडे भी धीरूभाई अंबानी स्कूल में ही पढ़ रही

रितिक रोशन और सुजैन खान के दोनों बेटे ऋहान और ऋदान के स्कूल का जिक्र करे, तो फिलहाल दोनों धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में ही पढ़ते हैं।

वैसे तो कई बड़े सेलिब्रिटी (Celebrity) के बच्चे है जिन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है। इसी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना का नाम भी शामिल है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के नाम से तो आप वाकिफ होंगे, इनकी स्कूलिंग भी धीरूभाई अंबानी स्कूल से हुई थी

श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर ने भी धीरूभाई अंबानी स्कूल से ही अपनी पढ़ाई पूरी की थी।

Next Story