बॉलीवुड

₹315 करोड़ का मोबाइल इस्तेमाल करती है Nita Ambani, इस कंपनी की सिम लगा रखी है फ़ोन में

नीता अम्बानी
x

नीता अम्बानी 

मुकेश अंबानी की तरह उनकी पत्नी नीता अम्बानी (Nita Ambani) भी महंगी चीज़े खरीदने की शौक़ीन है.

Nita Ambani Phone Price In Hindi: देश के सबसे बड़े बिजनेस मैंन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पूरी फैमिली अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की मुकेश अंबानी की तरह उनकी पत्नी नीता अम्बानी (Nita Ambani) भी महंगी चीज़े खरीदने की शौक़ीन है. बता दे की एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी के पास कई तरह की महंगी चीज़े है. जिसके बारे में सिर्फ इंसान सपने में सोच सकता है. चलिए नीता अंबानी के शौक के बारे में कुछ बाते करते है.

नीता को महंगी चीजों का शौक

नीता अंबानी (Nita Ambani) को अक्सर महंगे पर्स, चाय का कप खाना खाने की प्लेट सब कुछ का इस्तेमाल करते देखा गया है. नीता अंबानी लाखो रूपए का इस्तेमाल एक पल में कर देती है। जिसे कमाने के लिए आम व्यक्ति पूरा जीवन व्यतीत कर देता है. आपको बता दे की नीता अम्बानी के पास ₹315 करोड़ का मोबाइल फ़ोन है. जी हां जैसे की कई समय से ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. बताया जाता है ली इस मोबाइल फ़ोन में हीरें जड़े हुए हैं और मोबाइल प्लेटिनम और गोल्ड का बना हुआ है.

आपको बता दे की मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी फॉल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड फोन का इस्तेमाल करती हैं जिसकी कीमत 315 करोड़ रुपये बताई जाती है. यहाँ फ़ोन 2014 में लांच हुआ था. ये फ़ोन सिर्फ बड़े-बड़े लोगो के लिए एडवांस बुकिंग में बनाये जाते है. यह फोन 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड से बना है. इस पर प्लेटिनम की कोटिंग है, जिससे यह फोन टूट नहीं सकता. इसके फोन के पीछे बड़ी पिंक डायमंड है. इस फोन को हैक भी नहीं किया जा सकता. अगर कोई इसे हैक करने की कोशिश करेगा तो तुरंत फोन के मालिक के पास मैसेज पहुंच जाएगा. वही सिम की बता करे तो नीता JIO की ही इस्तेमाल करती है.

कंपनी के GM ने बताई सच्चाई

नीता अम्बानी (Nita Ambani) के 315 करोड़ के फ़ोन की खबर वायरल होने के बाद रिलायंस जियो के महाप्रबंधक अनुज शर्मा ने मीडिया के सामने यह बयान दिया कि यह खबर अफवाह है और अंबानी परिवार का हर सदस्य ब्लैकबेरी के फोन का इस्तेमाल करता है ना कि अन्य किसी ब्रांड के फोन का.

Next Story