बॉलीवुड

₹200 करोड़ के सोने से बने आलिशान बाथरूम में नहाती है Nita Ambani? सिर्फ एक बटन दबाते ही बहने लगता है झरना

Nita Ambani Luxurious Bathroom
x

Nita Ambani Luxurious Bathroom

Nita Ambani Luxurious Bathroom: इस अलीशान बॉथरूम में नहाती है नीता अंबानी

Nita Ambani Luxurious Bathroom: शानो शैकत की बात अगर होती है तो इन दिनों सबसे पहले नीता अंबानी का नाम सामने आता है, हो भी क्यू न, वे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की जो पत्नी ठहरी। नीता अंबानी की हर चीजें कीमती रहती है। वह चाहे उनके घर की हो या फिर बेडरूम से लेकर बॉथरूम तक, सभी जगह वे शानो शौकत का पूरा ध्यान रखते हुए उसे तैयार करवाई है, जबकि मुकेश अंबानी सीधे सादे लिबास में जीवन जीना पसंद करते है।

नीता पर होती है सभी की नजरें Nita Ambani Luxurious Bathroom price

कीमती शानो शैकत के चलते नीता अंबानी जिस पार्टी में भी जाती है, वंहा मौजूद हर सख्स की नजर नीता अंबानी पर ठहर जाती है। कीमती गाड़ियो के साथ ही उनका पहनावा बेहद कीमती होता है।

करोड़ों का बॉथरूम Nita Ambani Luxurious Bathroom

नीता अंबानी ने अपने बॉथरूम में भी जमकर पैसे खर्च किए है और उनका बॉथरूम करोड़ों रूपये में तैयार किया गया है। मीडिया जानकारी के अनुसार मुकेश अंबानी का घर दुनिया के दूसरे सबसे मंहगें घरो में सुमार है। जिसमें नीता का बॉथरूम वह अकेले करोड़ो रूपये का है।

प्रकृति के हिसाब किया गया है तैयार Nita Ambani Luxurious Bathroom

जानकारी के तहत बॉथरूम को पूरी तरह वातावरण के हिसाब से तैयार किया गया है। इसके सिस्टम कम्प्यूटर से संचालित होते है। तो वही बॉथरूम में लगा हुआ सेवर से प्रकृति के नजरों का पूरा अनुभव मिलता है। बॉथरूम की टांइल्स और मॉरवल बेशकीमती है।

वायरल हो रही खबर की हम पुष्टि नहीं कर रहे है. अन्य वेबसाइट के माध्यम से हमने ये खबर प्रकाशित की है.

Next Story