बॉलीवुड

230 करोड़ के प्राइवेट जेट का खुद इस्तेमाल करती है नीता अंबानी, इसके आगे 5 स्टार होटल भी फेल

230 करोड़ के प्राइवेट जेट का खुद इस्तेमाल करती है नीता अंबानी, इसके आगे 5 स्टार होटल भी फेल
x
Nita Ambani Luxurious Private Jet: नीता अम्बानी (Nita Ambani) 230 करोड़ के प्राइवेट जेट में यात्रा करती है.

Nita Ambani Luxurious Private Jet: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) को कौन नहीं जानता है. विश्व में मुकेश अंबानी की अमीरों में लिस्ट नौवीं है. नीता अंबानी अपने लाइफ स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. बताया जाता है कि नीता अंबानी हीरे जड़े पैक का उपयोग करती हैं. और तीन लाख से ज्यादा कप में चाय पीते हैं. नीता अंबानी अपने ग्लैमर्स अवतार से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मार देती हैं. आज हम आपको नीता अंबानी के 230 करोड़ के प्राइवेट जट्ट के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसके आगे फाइव स्टार होटल भी कम लगता है.


प्राइवेट जेट के अलावा नीता अंबानी को महंगी गाड़ियों में घूमने का शौक है. आपको बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता अंबानी को 44 में जन्मदिन पर 230 करोड़ का प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था. नीता मन का प्राइवेट जेट जितना बाहर से दिखने में आलीशान है उतना अंदर से ही सुंदरता में चार चांद लगाता है.

नीता अंबानी के इस प्राइवेट जेट में 10 से 12 लोग ही बैठ सकते हैं. गेमिंग और मनोरंजन से लैस यह प्राइवेट जेट बेहद शानदार नजर आता है. नीता अंबानी प्राइवेट में सफर करना पसंद करती हैं. यही नहीं नीता ने अपने हिसाब से इसकी सुंदरता को।


नीता अंबानी की इस प्राइवेट जेट में टेलीविजन और म्यूजिक सिस्टम की भी सुविधा है. इसके अलावा प्लेन में छोटी सी पार्टी भी की जा सकती है. नीता अंबानी अक्सर इसी प्राइवेट जेट से यात्रा करती है.

230 करोड़ के इस प्राइवेट जेट की चर्चा पूरे देश में होती है.

Next Story