बॉलीवुड

Nita Ambani Handbag Price: बेशकीमती हीरे से बना है नीता अंबानी का हैंडबैग, कीमत सुनकर आ जाएगा पसीना

nita ambani handbags
x

nita ambani handbags

Nita Ambani Bags Price: नीता अंबानी खूबसूरत होने के साथ ही लग्जरी लाइफ जीने की आदी हैं।

Nita Ambani Handbags Price In Hindi: नीता अंबानी (Nita Ambani News) खूबसूरत होने के साथ ही लग्जरी लाइफ जीने की आदी हैं। ऐसा नहीं है कि नीता अंबानी सामान्य जीवन से बिल्कुल हटकर रहना रहती है। आम लोगो से भी उनका लगाव है। लेकिन वह अपने जीवनशैली में कई महंगे प्रोडक्ट का उपयोग कर चर्चा में आ जाती हैं। इन दिनों उनके एक हैंण्डबैग को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है। कहा जाता है कि नीता अंबानी के एक हैंडबैग की कीमत लाखों में नहीं करोड़ों रूपये में है। इस बैग में और भी कई खसियत है।

जड़ा हुआ है हीरा Nita Ambani Bags Collection

नीता अंबानी (Nita Ambani Latest News) के हैण्डबैग में हीरा जड़ा हुआ है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी क्या कीमत होगी। बताया जाता है कि उस बैग में 240 हीरे लगे हुए हैं। नीता अंबानी के इस बैग की कीमत 2 करोड से ज्यादा है। इस तरह के बैग देश के जने माने लोगों के यहां इस्तेमाल किया जाता है। जानकारों की माने तो इस बैग की कीमत ज्यादा होने का कारण केवल हीरा नही है। इसके अलावा यह बैग खास चमडे़ से बनाया गया है।

क्या है बैग की अन्य खाशियत Nita Ambani Bags Collection

बताया गया है कि नीता अंबानी के हांथों में दिखने वाला बैग हर्मीस हिमालय बिर्किन कंपनी द्वारा तैयार किया गया है। बताया जाता है कि इस बैग को बनाने में मगरमच्छ के चमडे़ का उपयोग किया गया है। इन सभी खूबियों की वजह से इस बैग की आज बाजार में 2 करोड 60 लाख रूपये कीमत बताई जाती है।

Next Story