बॉलीवुड

Luxury Car से भी महंगा पानी पीती है Nita Ambani, एक बोतल की कीमत करीब 44 लाख रुपए

Luxury Car से भी महंगा पानी पीती है Nita Ambani, एक बोतल की कीमत करीब 44 लाख रुपए
x
लग्जरी कार से भी महंगी पानी पीती है नीता अंबानी! Neeta Ambani drinks water more expensive than a luxury car

Nita Ambani drinks one bottle water is around Rs 44 lakh देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. जैसा की आप जानते है की इतना पैसा होने के बावजूद मुकेश अम्बानी सिम्पल लाइफ जीना पसंद करते है. वही उनकी पत्नी उनसे एक दम अलग अपने लाइफस्टाइल पर बहुत ज्यादा पैसे उड़ाती है. अपने नए नए फैशन और चीज़ो को लेकर नीता अंबानी अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है.

Nita Ambani drinks one bottle water is around Rs 44 lakh मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अंबानी के कपडे से लेकर गाड़ियों तक की कीमत इतनी ज्यादा होती है जिन्हे कमाने में 7 पुश्त भी कम पड़ जाए. बताते चले की नीता अंबानी अपने फिटनेस में ध्यान देने के लिए कोई साधारण पानी नहीं पीती है. बल्कि इस पानी की कीमत करोडो में है. एक बोतल पानी के इस कीमत में Luxury Car और Luxury Home आ जायेगा.

Nita Ambani drinks one bottle water is around Rs 44 lakh मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीता अंबानी के पानी के एक बोतल की कीमत लगभग 44 लाख रुपए बताई जा रही है. इतने रूपए में सिर्फ 750 एमएल की एक बोतल मिलती है.

Nita Ambani drinks one bottle water is around Rs 44 lakh बताते चले इस बोतल का इस्तेमाल नीता अम्बानी ही नहीं कई बड़े सितारे और क्रिकेटर भी करते है. दरअसल इस पानी में खुद को फिट रखने के लिए इस्तेमाल होते है. हम जिस पानी के बोतल की बात कर रहे है इसका नाम 'Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani' हैं.

Next Story