बॉलीवुड

नीता अंबानी ने खरीदी 100 करोड़ की कार, करती है हवा में बात, एक झलक देख उड़ जाएंगे होश

नीता अंबानी ने खरीदी 100 करोड़ की कार, करती है हवा में बात, एक झलक देख उड़ जाएंगे होश
x
नीता अम्बानी भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी की पत्नी है.

Nita Ambani Audi A9 Cameleon Car: नीता अम्बानी भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी की पत्नी है. मुकेश अम्बानी के पास बेसुमार दौलत है जिसे वो पलभर में अपनी पत्नी के ऊपर उड़ा सकते है. कहा जाता है की नीता अम्बानी की ख्वाइश पूरी करने के लिए मुकेश अम्बानी एक भी संकोच नहीं करते है. नीता अम्बानी महारानी जैसे व्यतीत करती है और जिस प्रकार के ऐशों-आराम आज नीता अम्बानी करती है वैसे ऐशों-आराम पूरी दुनिया भर में कोई भी नहीं करता है. एश‍िया के सबसे अमीर शख्‍स मुकेश अंबानी की पत्‍नी नीता अंबानी की पर्सनल लाइफ अच्‍छी-अच्‍छी एक्‍ट्रेस को पीछे छोड़ देती है. उनके पास ऑडी की बेहद स्‍पेशल कार है. ऑडी A9 कमेलियन कार को कंपनी की तरफ से व‍िशेष आग्रह पर तैयार क‍िया जाता है. पांच साल पहले नीता अंबानी ने इस कार को 100 करोड़ रुपये का भुगतान करके खरीदा था. आज इस कार की कीमत काफी ज्‍यादा है.

मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। कहते हैं की पहचान उसके जूतों से होती है और नीता अंबानी इस बात को बहुत गंभीरता से लेती दिखाई देती हैं। वे दुनिया के सबसे बहेतरीन ब्रांड्स जूते पहने अक्सर दिखाई देती है।

Nita Ambani Car, Nita Ambani Audi A9 Cameleon Car

ऑडी का स्पेशल Audi A9 Chameleon को लेकर देश में सबसे मंहगी कार रखने वाली पहली महिला नीता अम्बानी बन गई हैं। इस स्पेशल एडिशन की कुछ ही यूनिट बाजार में उतारी गयी हैं। ये कार इंडिया में उपलब्ध भी नही है। इस कार को नीता अम्बानी ने यूएसए से इम्पोर्ट कराया है।

इस कार की यूएसए में कीमत 90 करोड़ रूपये है अब इम्पोर्ट करने के बाद इसकी कीमत 100 करोड़ रूपये हो गयी है। नीता अम्बानी ने ये कार अपने लिए ऑफिस आने जाने के लिए ली है।

Next Story