बॉलीवुड

बंद कमरे में Suhagrat मनाते समय Shubhi Sharma ने Nirahua की कर दी हालत खराब? वीडियो देख हो जाएंगे बेहोश

बंद कमरे में Suhagrat मनाते समय Shubhi Sharma ने Nirahua की कर दी हालत खराब? वीडियो देख हो जाएंगे बेहोश
x
Nirahua Viral Honeymoon Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के पॉपुलर सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है.

Nirahua Viral Honeymoon Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के पॉपुलर सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. बताते चले की प्यार और रोमांस की बात होती है तो सबसे पहले निरहुआ का नाम ही सभी के जुबान में आता है. सभी के दिल में राज करने वाले निरहुआ ने कई एक्ट्रेस के साथ एक से एक हिट फिल्मे दी है. अभी हाल ही में आई निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में शानदार प्रदर्शन से निरहुआ ने सभी का दिल जीत लिया है. आज हम आपको निरहुआ और पॉपुलर एक्ट्रेस शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) का एक वीडियो सांग दिखने जा रहे है. दरअसल इस वीडियो में दोनों की कमेस्ट्री ने सभी की हालत ख़राब कर दी है.

दरअसल शुभी शर्मा एक पॉपुलर एक्ट्रेस है. जिसके चलते वो मीडिया की सुर्खियों के साथ-साथ सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस शुभी को चाहने वाले लाखो करोडो में है. आज एक्ट्रेस की हर जगह पूछ है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनका वीडियो देखने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है. हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ और शुभी शर्मा का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे दोनों के कमेस्ट्री ने भौकाल मचा दिया है.

दरअसल वायरल वीडियो में दोनों सितारे हनीमून मानते नजर आ रहे है. इस गाने में भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) 'पाला में लगा के कड़ी' जो बवाल मचा रहा है. वायरल वीडियो में दोनों सितारे हनीमून के दौरान बंद कमरे में रोमांस करते दिखाई दे रहे है. वीडियो ने यूट्यूब में गर्दा मचा दिया है.

बताते चले की इस गाने को 8,997,970 से ज्यादा व्यूज मिले हैं, वहीं इस गाने के वीडियो को 31K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.



Next Story