बॉलीवुड

Nirahua-Madhu Sharma Video: भीगे कपडे में मधु शर्मा के साथ निरहुआ ने की सारी हदें पार, तोड़ डाला बेड, इंटरनेट में पलंग तोड़ रोमांस से लगी आग, देखें वीडियो

Nirahua-Madhu Sharma Video
x

Nirahua-Madhu Sharma Video

Nirahua-Madhu Sharma Video: भोजपुरी एक्ट्रेस निरूहुआ और मधु शर्मा का वीडियों आया सामने.

Nirahua-Madhu Sharma Video: भोजपुरी एक्ट्रेस एवं इस इंड्रस्टी के सुपरस्टार निरूहुआ यानि कि दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के एक्टिंग एवं उनके गीतों के फैंस की लम्बी लिस्ट है। जैसे ही उनका कोई वीडियों वायरल होता तो वे उनके फैंस उसे देखे बिना नही रह पाते है।

आम्रपाली को छोड़ मधु के साथ एक्टिंग Nirahua-Madhu Sharma Video

भोजपुरी एक्ट्रेस निरूहुआ का इन दिनों एक वीडियों बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, हांलाकि यह वीडियों भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली के साथ नही बल्कि मधु शर्मा के साथ की गई एकि्ंटग का है। जिसमें निरूहुआ और मधु शर्मा (Madhu Sharma) काफी क्लोज नजर आ रहे है। जिस तरह से उनका वीडियों सामने आया है। उसे देख कर हर कोई यह कहने से अपने को नही रोक पाता है कि वे दोनों मानों एक दूसरे के लिए बने हुए है।

कुछ ऐसा है वीडियों Nirahua-Madhu Sharma Video

यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियों में निरूहुआ और मधु एक दूसरे के काफी करीब है। वे दोनों पूरी तरह से मानों रोमांस में व्यस्त है। वीडियों से ऐसा लगता है जैसे वे दोनों एकांत के कमरें में मानों पलंग तोड़ रोमांस भरा अपना वीडियों तैयार किए हों। उनके इस रोमांस को देखने के बाद आपका भी मन प्यार करने को करेगा। इस वीडियों में निरूहुआ नीलें रंग को कुर्त्ता पहने हुए जबकि मधु शर्मा साड़ी पहने हुए है। जिसमें दोनों बहुत ही सुंदर और हॉट नजर आ रहे है।

इस फिल्म का है वीडियों Nirahua-Madhu Sharma Video

जानकारी के तहत यह वीडियों गुलामी फिल्म का बताया जा रहा है। जिसमें कुछ लोग बंदुक लेकर उन्हे तलास करते हुए नजर आ रहे है। उनके आने से निरूहुआ और मधु के रोमांस में खलल पड़ जाती है।


Next Story