बॉलीवुड

बच्चन परिवार में दरार की खबर! ससुराल छोड़ अलग रह रहीं ऐश्वर्या रॉय? जानिए पूरी सच्चाई...

बच्चन परिवार में दरार की खबर! ससुराल छोड़ अलग रह रहीं ऐश्वर्या रॉय? जानिए पूरी सच्चाई...
x
अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के माने जाने एक्टर है. अमिताभ बच्चन सदी के महानायक के रूप में रह चुके है.

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के माने जाने एक्टर है. अमिताभ बच्चन सदी के महानायक के रूप में रह चुके है. जिन्होंने बॉलीवुड को अभी तक काफी हिट फिल्मे दे दी है और सभी इनकी फिल्मो को बेहद पसंद भी करते दिखाई देता है. ये आज भी काफी फिल्मो में काम करते दिखाई देते है जिसकी वजह से अब हर कोई इनकी काफी इज्जत और सम्मान करते है. हालही में खबर सामने आई है की अमिताभ बच्चन का घर अब टूट चूका है क्योकि खबर सामने आई है की उनका परिवार दो भागो में बट चूका है. आज हम आपको इस आर्टिकल में इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है...

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरों का बाजार गर्म है। इन दोनों के अलगाव को लेकर कई तरह की रूमर्स हर तरफ फैली हुई हैं। कभी अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की खबर आई तो कभी ऐसा कहा जाता है कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने अपने बहू को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। इसी बीच अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है जो फैंस के होश उड़ा देगा।

ऐश्वर्या और अभिषेक अलग के बीच अनबन की खबरे सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. माना जा रहा है की अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के कारण दोनों ने तलाक नहीं लिया और ये अभी भी साथ हैं। हालांकि, इनकी शादी कई साल से बुरे दौर से गुजर रही है और अब मामला हद से आगे बढ़ गया है। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि अब बच्चन परिवार की बहू अपना ससुराल छोड़कर चली गई है। ऐश्वर्या के बच्चन हाउस छोड़कर जाने की खबर मीडिया रिपोर्ट्स में कंफर्म की गई है।

बर्थडे में अनबन की खबरों में लगा विराम

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें 2023 से ही चल रही हैं। इंटरनेट का मानना है कि बच्चन परिवार के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, और इसका कारण ऐश्वर्या का अपनी सास जया बच्चन और ननद श्वेता के साथ खटास भरा रिश्ता है। लेकिन ऐश्वर्या ने एक बार फिर अपने प्यारे पति अभिषेक के लिए एक प्यारा सा बर्थडे पोस्ट लिखकर इन दावों को खारिज कर दिया है।


5 फरवरी, 2024 को Abhishek Bachchan 48 साल के हो गए और उनकी पत्नी Aishwarya Rai ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट लिखा। पहली तस्वीर में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या मैचिंग रेड आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने पति अभिषेक की बचपन की फोटो भी शेयर की। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने अभिषेक के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए लिखा, 'आपको ढेर सारी खुशियां, प्यार, शांति, और अच्छे स्वास्थ्य के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान भला करें। चमकते रहो।'

Next Story