बॉलीवुड

Govinda की भांजी Aarti Singh के शादी करने की खबर सच है या झूठ, जानिए पीछे का कारण

Govinda की भांजी Aarti Singh के शादी करने की खबर सच है या झूठ, जानिए पीछे का कारण
x
आरती सिंह कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी रही।

आरती सिंह (Aarti Singh) कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी रही। आरती ने अपने एक्टिंग (Acting) से करोड़ों दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी। इसके साथ ही ये अपनी दिलकश अदाओं के कारण भी चर्चा का विषय बनी रहती है

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता गोविंदा (Famous actor govinda) के रिश्ते में भांजी का चर्चित कंटेस्टेंट आरती सिंह बेशक इंटरटेनमेंट की दुनिया से दूरी बना रखी है, लेकिन उनके चाहने वालों में आज भी कोई कमी नहीं आई है। आरती सिंह को ये अच्छे से पता है कि फैंस का ध्यान कैसे अपनी ओर खींचा जा सकता है. यही वजह है कि इन्होंने कम समय में भी अपनी एक बड़ी पहचान बना ली है।



आरती अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। ये आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें (Latest pictures) फैंस से शेयर करती रहती है। बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) के बाद आरती को छोटे पर्दे पर अब तक नहीं देखा गया, लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पेज पर इनकी लेटेस्ट पोस्ट अपडेट हो जाने से फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं।

फैंस का ये अंदाजा रहा (Fans guessed this)



लेटेस्ट फोटो (Latest photo) को देखकर तो यही लगता है कि दुल्हन के लिबास में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही सोशल मीडिया (Social media) पर हलचल मच गई। फैंस के बीच फुसफुसाहट होने लगी कि शायद आरती सिंह में चुपचाप शादी कर ली। इन तस्वीरों को देखने के बाद आपके मन में भी यही बात आएगी, तो चलिए जानते हैं कि आरती सिंह ने दुल्हन का जोड़ा आखिर किसलिए पहन रखा था। क्या ये किसी फोटोशूट की फोटो है या असल में वो शादी कर चुकी है

दुल्हन के लिबाज में दिखी आरती (Aarti seen in bride's dress)



आरती सिंह के दुल्हन के लिबास (Bride's dress) का जिक्र करें तो इन्होंने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहन रखा था। फैंस उनके इस अवतार को देखने के बाद अभिनेत्री पर फिदा हो गए। यह सच में बेहद खूबसूरत लग रही है। अपने इस लुक को आरती ने ब्लाउज और चुन्नी के साथ कंप्लीट किया है। कपड़ो के अलावा आरती ने मैचिंग ज्वेलरी (Matching jewelery) पहन रखी थी।

आरती के इस फोटोशूट (Photo shoot) की खासियत ये भी है कि इस फोटोशूट को खुले आसमान में सूरज की रोशनी में करवाया गया है। इनकी दिलकश अदाओं को देखकर फैंस की नजरें टिकी की टिकी रह गई। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में यूं लिखा 'मैजिक हॉर्स ' वही इनकी फोटोज़ पर फैंस के अलावा सेलिब्रिटी (Celebrity) भी कमेंट कर रहे हैं।

Next Story