बॉलीवुड

Sidharth Malhotra और Kiara Advani के ब्रेकअप को लेकर जारी हुआ नया अपडेट, दोनों कपल्स ने कर दिया ऐसा काम

Sidharth Malhotra और Kiara Advani के ब्रेकअप को लेकर जारी हुआ नया अपडेट, दोनों कपल्स ने कर दिया ऐसा काम
x
Sidharth Malhotra और Kiara Advani के ब्रेकअप को लेकर जारी हुआ नया अपडेट, दोनों कपल्स ने कर दिया ऐसा काम! New update released regarding the breakup of Sidharth Malhotra and Kiara Advani, both the couples did such a thing

Sidharth Malhotra बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सिद्धार्थ कुछ साल पहले फिल्म 'शेरशाह' में नजर आये थे. ये फिल्म OTT प्लेटफ्रॉम में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक्ट्रेस Kiara Advani भी नजर आई थी. आपको बता दे की कुछ समय पहले Kiara Advani और Sidharth Malhotra के ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया में तेजी से छाई रहती है.

Sidharth Malhotra और Kiara Advani अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. इनकी जोड़ियों की कई तरह की केमिस्ट्री देखने को मिलती है. सोशल मीडिया में तेजी से चल रही अफवाह के बीच इन दोनों ने ब्रेकअप के अफवाहों को विराम दे दिया है.


Sidharth Malhotra और Kiara Advani अभी हाल ही में अर्पिता और आयुष की ईद पार्टी में नजर आये थे. दोनों ने एक साथ कई फोटो क्लिक कराई थी. बॉलीवुड के कई सितारे अर्पिता और आयुष की भव्य पार्टी में शामिल हुए थे.

Sidharth Malhotra और Kiara Advani के ब्रेकअप की खबर महज एक धुँआ साबित हुआ. ये कपल एक-दूसरे के साथ दिखा और इसी के साथ ब्रेकअप की खबरें भी धुआं हो गईं.


Next Story