बॉलीवुड

रामनवमी पर Adipurush का नया पोस्टर जारी हुआ, फिर भी फैंस इम्प्रेस नहीं हुए

रामनवमी पर Adipurush का नया पोस्टर जारी हुआ, फिर भी फैंस इम्प्रेस नहीं हुए
x
New poster of Adipurush: फैंस का कहना है कि आदिपुरुष की कास्ट को देख कर रामायण वाली वाइब नहीं मिलती

New poster of Adipurush: रामनवमी के मौके पर आदिपुरुष फिल्म (Adipurush Poster) का नया पोस्टर जारी किया गया. Adipurush Latest Poster में प्रभास श्री राम के (Prabhas As Ram) में रूप में दिखाई दिए, कृति सेनन माता सीता और सनी लक्ष्मण के रूप में नज़र आए. लेकिन फिर भी नया पोस्टर फैंस को इम्प्रेस नहीं कर पाया।

फैंस का कहना है कि Adipurush में सिर्फ VFX और CGI ही प्रॉब्लम नहीं है, बल्कि मेन प्रॉब्लम तो इस फिल्म की कास्ट है. रावण बिलकुल रावण जैसा नहीं दिखता, प्रभास कहीं से भी भगवान राम के किरदार में सूट नहीं करते और ना ही कृति सेनन माता सीता के रूप में फिट बैठती हैं. अब VFX से जुडी जो समस्या थी उसे तो मेकर्स ने सॉल्व करने के लिए लग गए मगर फिल्म शूट होने के बाद किरदार तो नहीं बदले जा सकते।

आदिपुरुष का नया पोस्टर


रामनवमी के मौके पर प्रभास ने आदिपुरुष का नया पोस्टर लॉन्च किया, उन्होंने 'मंत्रो से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम' कोट करते हुए पोस्टर को शेयर किया। इस पोस्टर को अन्य किरदारों ने भी शेयर किया।

लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया

लोगों का कहना है कि भगवान श्री राम का एक औरा (Aura) होता है, उन्हें देखने में एक एनर्जी की वाइब आती है जो प्रभास को देखने में नहीं मिलती। श्री राम की जैसी कल्पना की जाती है उस कल्पना में प्रभास सूट नहीं करते। कुछ लोगों का कहना है कि 500 करोड़ की फिल्म को इन लोगों ने अपनी बेकार कास्टिंग से बर्बाद कर दिया है. लोगों को अभी भी आदिपुरुष एक कार्टून फिल्म नज़र आ रही है.

हनुमान जी के लुक से नाखुश हैं फैंस

फैंस का कहना है कि आदिपुरुष में हनुमान जी को ऐसा लुक दिया गया है जैसे की वह कोई मुस्लिम हैं. उनकी दाढ़ी तो है मगर मूछ नहीं है.

Next Story