बॉलीवुड

मिर्जापुर 3 के 'गुड्डू पंडित' का लुक सामने आया! सच्चाई जान लीजिये

मिर्जापुर 3 के गुड्डू पंडित का लुक सामने आया! सच्चाई जान लीजिये
x
Guddu Pandit Look Mirzapur 3: गुड्डू पंडित मतलब अली फजल (Ali Fazal) का मिर्जापुर 3 वाला पोस्टर जारी हुआ है

Mirzapur 3 Ali Fazal Look: यूपी के भौकाल और गंगवार पर आधारित वेब सीरीज मिर्ज़ापुर (Mirzapur) के तीसरे पार्ट यानी मिर्ज़ापुर 3 (Mirzapur 3) के इंतज़ार में फैंस बावले हो गए हैं. इंटरनेट में हर कोई सिर्फ एक सवाल कर रहा है 'मिर्जापुर 3 कब रिलीज होगी' (Mirzapur 3 Release Date). इस बीच किंग ऑफ़ मिर्जापुर बन चुके गुड्डू पंडित का फर्स्ट लुक सोशल मिडिया में वायरल हो गया है. गुड्डू पंडित का किरदार निभाने वाले एक्टर अली फजल (Ali Fazal) का नया अवतार देख लोग दीवाने हो गए हैं.


Mirzapur 3 Guddu Pandit Look: दावा है कि मिर्जापुर के मेकर्स ने फैंस के लिए गुड्डू पंडित का नया लुक शेयर किया है, जिसमे अली फजल काफी भौकाली अवतार में नज़र आ रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि सोशल मिडिया में चल रही गुड्डू पंडित की तस्वीर ऑफिशयल नहीं है. इसे किसी फैन ने बनाया है. और पोस्टर के नीचे Mirzapur 3 Coming Soon लिख दिया है

मिर्जापुर 3 की कहानी क्या होगी

मिर्जापुर 3 में अब किंग ऑफ़ मिर्जापुर की गद्दी में गुड्डू भैया बैठ गए हैं, उधर शुक्ला के बेटे ने कालीन भैया को गैंग वार से जिन्दा बचा लिया है. मुन्ना भैया मर चुके हैं और अब मुन्ना भैया की पत्नी जो कि उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री है उसके अंदर भी बदले की आग धधक रही है. अब मिर्जापुर में वो होने वाला है जिसके बारे में ना तो कभी कालीन भैया ने सोचा होगा और ना गुड्डू पंडित ने. अब सिस्टम Vs किंग ऑफ़ मिर्जापुर होने वाला है.

कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3

Mirzapur 3 Release Date: फ़िलहाल मिर्जापुर 3 की शूटिंग चल रही है, लेकिन ऐसी उम्मीद है कि दिसम्बर 2022 में मिर्जापुर को रिलीज कर दिया जाएगा।

Next Story