बॉलीवुड

Netflix Announces Thar: थार में आमने सामने होंगे अनिल कपूर - हर्षवर्धन कपूर, अब बाप से टकराएगा बेटा, जानें कब रिलीज होगी...

Netflix Announces Thar
x

Netflix Announces Thar

Netflix Announces Thar: नेटफ्लिक्स ने अपनी रिवेंज-थ्रिलर फिल्म का ऐलान कर दिया है. फिल्म में अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएगे।

Netflix Announces Thar: फेमस OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने अपनी आने वाली रिवेंज-थ्रिलर फिल्म का ऐलान कर दिया है. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) मुख्य भूमिका में नजर आएगे. दोनों की आपस में टक्कर होगी. यानी अब बेटा बाप से टकराएगा. फिल्म का टाइटल 'थार' दिया गया है. जिसे जल्द ही नेटफ्लिक्स में रिलीज किया जाएगा.

अपनी आने वाली रिवेंज-थ्रिलर फिल्म 'थार' का ऐलान करने के साथ ही नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट में फिल्म की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है. जिनमें फिल्म के स्टारकास्ट की झलक नजर आ रही है. तस्वीरों में अनिल कपूर, उनके बेटे और सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर, फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक नजर आ रहें हैं.


नेटफ्लिक्स के ऑफिसियल अकाउंट में शेयर की गई तस्वीरों की मानें तो अनिल कपूर और सतीश कौशिक पुलिस के किरदार में नजर आने वाले हैं. एक अन्य तस्वीर में फातिमा सना शेख भी हैं, जो किसी गाँव की छोरी की तरह नजर आ रही हैं और रेगिस्तान के बीचो बीच खड़ी हुई हैं. वहीं हर्षवर्धन कपूर थार जीप में नजर आ रहें हैं.

कब होगी रिलीज?

नेटफ्लिक्स के ऑफिसियल इंस्टाग्राम में थार फिल्म से जुडी कुछ तस्वीरें तो शेयर की गई हैं, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक रिलीज डेट (Netflix Film Thar Release Date) का अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. वहीं माना जा रहा है की जल्द ही इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज किया जा सकता है.

नेटफ्लिक्स की रिवेंज-थ्रिलर फिल्म 'थार' का निर्दशन निर्देशन राज सिंह चौधरी कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण अनिल कपूर फिल्म कम्पनी ने किया है. फिल्म में हर्षवर्धन और फातिमा पहले बार एक पेयर के रूप में साथ नज़र आने वाले हैं.

बता दें इन सभी एक्टर्स 'थार' से पहले ही OTT प्लेटफार्म में डेब्यू कर लिया था. अनिल कपूर 'AK Vs AK' में अनुराग कश्यप के साथ लीड रोल में नज़र आए थे. वहीं सना फातिमा अनुराग बसु की फिल्म लूडो में नज़र आई थीं. हर्षवर्धन की बात करें तो हर्षवर्धन कपूर नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी सीरीज 'रॉय' में नज़र आए थे.

Next Story