बॉलीवुड

न सारा अली खान और न ही सारा तेंदुलकर? शुभमन गिल ने स्वीकार किया इस लड़की का Proposal

Shubman Gill
x

Shubman Gill

टीम इंडिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है.

रीवा न्यूज़: टीम इंडिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. मैदान में क़दम रखते ही 4 और 6 की बरसात करने वाले शुभमन इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है. बताते चले की क्रिकेटर के अफेयर की चर्चा रोज मीडिया में आ रही है. कोई कहता है शुभमन गिल सारा अली खान को डेट कर रहे है तो कोई सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर से उनका नाम जोड़ रहा है. खैर इस सब के बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में एक लड़की ने भरे मैदान में गिल को प्रपोज कर दिया था. फिर क्या था शुभमन गिल ने उस लड़की का प्रपोजल एक्सेप्ट भी कर लिया है.

बल्लेबाज शुभमन गिल को प्रपोज करने वाली लड़की कौन है? (Who is the girl who proposed to batsman Shubman Gill?)

जैसा की आप लोग जानते है की बल्लेबाज शुभमन गिल ने Newziland के खिलाफ आखिरी मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सबका दिल जीत लिया है. लड़की ने हाथ में एक पोस्टर पकड़ रखा था. जिसमें लिखा था एक डेटिंग एप टिंडर के लिए लिखा, 'टिंडर शुभमन से मैच करा दो'. इस लड़की की दीवानगी के बाद युवा बल्लेबाज की चर्चा और भी अधिक हो गई है.


टिंडर एप ने नागपुर में कई जगह इस पोस्टर का प्रचार कर दिया है. एप द्वारा पोस्टर में एक तरफ लड़की की पोस्टर वाली पिक लगी हुई है. दूसरी तरफ लिखा है, 'शुभमन इधर तो देख लो'. ये सब देखने के बाद शुभमन गिल ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमें लड़की की ख्वाइश पूरी होती नजर आ रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है.

सीरीज जीतने के बाद से ही यह पोस्टर चर्चा का विषय था, अब तक गिल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं थी. लेकिन अब युवा बैटर ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह इशारो-इशारो में सब समझाते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में गिल ने लिखा है, 'मैंने तो देख लिया, अब तुम देख लो ठीक से.' इतना ही नहीं, टिंडर एप का इंटरफेस भी गिल के वीडियो में देखा जा सकता है. जिसमें गिल की फोटो के नीचे लिखा है 'तेरा हीरो इधर है.'


Next Story