बॉलीवुड

न कोई संतान, न ही पति, फिर भी ये बनेगा Rekha के बाद 400 करोड़ रूपए की संपत्ति का मालिक

न कोई संतान, न ही पति, फिर भी ये बनेगा Rekha के बाद 400 करोड़ रूपए की संपत्ति का मालिक
x
न कोई संतान, न ही पति, फिर भी ये बनेगा रेखा के बाद 400 करोड़ रूपए की संपत्ति का मालिक! Neither child nor husband, yet he will become the owner of property worth Rs 400 crore after Rekha

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री Rekha की पहचान से तो आप अच्छे से वाकिफ होंगे । इन्होंने अपने अभिनय के बल पर काफी नाम और शोहरत कमाया है। बॉलीवुड में इनका नाम बड़ी ही शिद्दत से लिया जाता है। बड़े पर्दे पर बड़े पर्दे पर दर्शको की दीवानगी रेखा के प्रति देखते ही बनती है। रेखा की चुनिंदा फिल्मों का जिक्र करे तो इन्होंने करीब 180 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय में काम किया है। हर फिल्म में इनका अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। इनकी आखिरी फिल्म का नाम ले तो ओम शांति ओम` में देखी गई। रेखा आज भी फिल्मों में पहले के जैसे बराबर दिखाई देती है। फिल्मों के अवॉर्ड में अक्सर शिरकत करते हुए दिखाई देती है।

Rekha न केवल एक टैलेंटेड अदाकारा है बल्कि ये काफी खूबसूरत भी है। मौजूदा समय में ये लगभग 68 साल की है,लेकिन इन्होंने अपने आप को अभी भी काफी फिट बनाए रखा है। वहीं इनकी खूबसूरती आज भी जस की तो तस बनी हुई है। रेखा फिल्मों के अलावा रियलिटी शो में अक्सर दिखाई देती है।


बॉलीवुड में फिल्में फिल्मों में अभिनय करने का सिलसिला अभी भी जारी है। इन्होंने शादी तो की थी लेकिन वो नाकामयाब रही और उसके बाद दोबारा शादी नहीं की। ये अकेले ही अपना जीवन जी रही है लेकिन इनके पास संपत्ति करोड़ों की है। ऐसे में ये अपनी संपत्ति का वारिस किसे बनाएगी इसे जानने की दिलचस्पी हर किसी को है।

ऐसे में आपको जानकारी के लिए बता दें कि लोगों का ऐसा मानना है कि रेखा की सारी दौलत केवल उनकी सेक्रेटरी की हो सकती है। वही इनके साथ कई सालों से साए की तरह रह रही है, लेकिन क्या वो वाकई अपनी सारी दौलत सेक्रेटरी का नाम कर सकती हैं। इसके बारे में अभी कोई खास जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

खबर के अनुसार इनके पास करीब 400 करोड़ रुपए की संपत्ति है। इतनी संपत्ति के होते हुए इनका ऐशो आराम में जीना तो लाजमी है। ऐसा माना जा रहा कि रेखा अपने करोड़ों की संपत्ति अपनी सेक्रेटरी फरजाना को दे सकती हैं। इन दोनों का साथ कई सालों से है । ये अपनी सेक्रेटरी के बेहद करीब हैं । इस नाते इनकी पूरी संपत्ति फरजाना को मिल सकती है।

Next Story