बॉलीवुड

घुंघट की आड में होश खो बैठे नील-ऐश्वर्या, लिप-लॉक किस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

घुंघट की आड में होश खो बैठे नील-ऐश्वर्या, लिप-लॉक किस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल
x
ऐश्वर्या और नील की वायरल हो रही ये फोटोज एक्चुअल में स्टेज लव की ऊपर की है

टीआरपी (TRP) की लिस्ट में लंबे समय से बना रहने वाला सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम स्टार्स नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) दोनो कुछ ही दिनों पहले शादी के पवित्र बंधन में बंधे। इसके बाद वो हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो रही है। जिसमें दोनों 'लिप लॉक किस' (Liplock Kiss) करते हुए दिख रहे।

ऐश्वर्या और नील की वायरल हो रही ये फोटोज (Photos) एक्चुअल में स्टेज लव की ऊपर की है। जहां पर पहुंचते ही नील ने अपनी लविंग पत्नी को घुंघट की आड में लिप लॉक किस (Liplock Kiss) करते हुए नजर आए ,लेकिन कपल का यह किस उनके लिए भारी पड़ गया। क्योंकि जब किस कर रहे थे तो इसी दौरान वो कैमरे की नजरों में आ गए और अब ये फोटो कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल (viral) कर गई।

नील को किस करने के बाद ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टेज पर ही शर्म के मारे लाल हो गई। उसके साथ ही पार्टी में मौजूद सभी सितारों ने भी ये रोमांटिक किस (Romantic kiss) को अपने आंखों से देखी। कपल की ये तस्वीर संगीत सेरेमनी (Sangeet ceremony) के दौरान की है। जहां पर कपल ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से सबको हैरत में डाल दिया

बताते चलें कि, ऐश्वर्या शर्मा शादी के बाद काम पर वापसी कर चुकी हैं। वहीं, शादी के बाद विराट और पाखी इंटरनेट पर छाए हुए हैं। दोनों की शादी और इसके फंक्शन्स (Function) की फोटोज धीरे-धीरे कर सामने आ रही हैं, और फैंस इनपर दिल खोलकर प्यार लुटाते देखे जा रहे हैं।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या शर्मा शादी के बाद काम की ओर रुख कर चुकी है। वही, शादी के बाद विराट और पाखी इंटरनेट पर बढ़-चढ़कर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। दोनों की शादी और इनके फंक्शन (Function) की फोटोस (Photos) धीरे -धीरे लोगों के सामने आ रही है और फैंस इन पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हुए अपनी- अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story