बॉलीवुड

Neha Kakkar का Bedroom Video Viral

Neha Kakkar का Bedroom Video Viral
x
Neha Kakkar Bedroom Video Viral

Neha Kakkar Bedroom Video Viral: बेहद फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एक से के हिट गाने दिए है. युवा वर्ग एक्ट्रेस के आवाज का दीवाना है. एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ अक्सर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आती है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने पति के साथ एक बेडरूम वीडियो वायरल किया था.

जैसा की आप लोग जानते है की एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet) से शादी रचाई थी. शादी के बाद दोनों ही कपल्स की काफी तरफ भी की जाती है. हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे है वो एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ ने अपने सालगिरह में वीडियो वायरल किया था. एक्ट्रेस रोहनप्रीत के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों केक कटते और किस करते नजर आ रहे हैं.


नेहा ने वीडियो शेयर कर लिखा – 'हमारी पहली एनिवर्सरी को बस पांच दिन बाकी हैं…थैंक्यू रोहनप्रीत तुम मुझे पूरा करते हो.' दोनों ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को 25वीं सालगिरह बताई है. इसके पीछे नेहा ने वजह बताई, 'P.S हम इसे 25वां साल इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हम Law of Attraction पर यकीन करते हैं, और मेरे #NeHearts और शुभचिंतकों को प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.'


Next Story