बॉलीवुड

शादी के 3 साल बीतने के बाद नेहा कक्कड़ का रोहनप्रीत से हुआ तलाक? सिंगर ने रोते हुए कहा- मैं डिजर्व…

शादी के 3 साल बीतने के बाद नेहा कक्कड़ का रोहनप्रीत से हुआ तलाक? सिंगर ने रोते हुए कहा- मैं डिजर्व…
x
पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने धूमधाम गानो के लिए जानी जाती है.

Neha Kakkar Rohanpreet Divorced: पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने धूमधाम गानो के लिए जानी जाती है. हाल ही में सिंगर नेहा कक्कर ‘सुपर स्टार सिंगर 3’ होस्ट किया था। इस शो में रोहनप्रीत सिंह बतौर गेस्ट नजर आए थे। बॉलीवुड की इस जोड़ी पर लोग खूब प्यार लुटाते हैं। रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की शादी 24 अक्टूबर 2021 को रॉयल तरीके से हुई थी। सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह काफी एक्टिव रहते हैं।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के तलाक की खबरों के बीच नेहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बोल रही हैं, - शायद मैं उतना डिजर्व भी नहीं करती उससे भी ज्यादा प्यार मिलता है। तो वो इत्ता सारा प्यार…ये बोलते हुए सीनगर इमोशनल हो जातीं हैं।

बॉलीवुड के ये क्यूट कपल हमेशा अपनी रोमांटिक तस्वीरों और फनी वीडियो को लेकर लोगों के बीच छाए रहते हैं। लेकिन आपको बता दें कि बीते दिनों नेहा कक्कड़ टीवी स्क्रीन से भी गायब थी। इसके बाद फैंस नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के तलाक की खबरों की कयास लगाने लगे थे। उस समय नेहा कक्कड़ ने कुछ नहीं बोला था और ना ही किसी तरह की खबरों पर रिएक्ट किया था। वहीं अगर बात करें नेहा कक्कड़ के हस्बैंड रोहनप्रीत की तो इन्होंने भी अपने तरफ से तलाक की अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

Next Story