बॉलीवुड

Krrish 4 में नवाजुदीन सिद्दीकी होंगे विलन, अमिताभ बच्चन बनेगे ऋतिक के गुरु, नोरा फतेही इस रोल में आएगी नजर

Krrish 4 में नवाजुदीन सिद्दीकी होंगे विलन, अमिताभ बच्चन बनेगे ऋतिक के गुरु, नोरा फतेही इस रोल में आएगी नजर
x
krrish 4 release date in hindi: Krrish 4 2023-24 में रिलीज हो सकती है.

Krrish 4: ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया ' आपको याद होगी. कोई मिल गया के बाद कृष २ और कृष ३ ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था. बताते चले की जल्द ही कृष 4 आने वाली है. माना जा रहा है की 2023-24 में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा सकती है. इस फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ रही है की पहले की अपेक्षा 300 से 400 करोड़ में इस फिल्म को बनाया जायेगा. यही नहीं VFX का खास ख्याल रखते हुए वर्ल्ड में इस फिल्म को रिलीज किया जायेगा. आपको बता दे की कृष 2 में नसीरुद्दीन शाह ने विलन का रोल निभाया था. अपनी जबरदस्त एक्टिंग से नसीरूदीन ने सबका दिल जीता था.

वही कृष 3 की बात करे तो इस फिल्म में विवेक ओबरॉय ने विलन का रोल निभाया था. इस फिल्म में विवेक ओबराय का नाम काल रखा गया था. वही निगेटिव रोले में कंगना रनौत भी नजर आई थी. Krrish 2 और Krrish 3 में एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ने कृष की पत्नी का रोल निभाया था.

Krrish 4 की बात करे तो इस फिल्मो को लेकर काफी चर्चा हो रही है. बताते चले की इस फिल्म में इस बार नवाजुदीन सिद्दीकी विलेन के रूप में सामने आ सकते है. वही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी कृष के गुरु के रूप में अहम् रोल निभाएंगे. एक्ट्रेस नोरा फतेही भी आइटम डांसर के रूप में नजर आएँगी. खैर अभी इनके रोल की पुष्टि नहीं की गई है. एक मिली जानकारी के अनुसार हम इस खबर को प्रकाशित कर रहे है.

Krrish 4 में आर माधवन, रोनित रॉय, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय समेत कई बड़े एक्टर अपना रूप निभा सकते है. बताया जाता है की इस फिल्म को बड़े बजट के साथ बड़े तरीके से रिलीज किया जायेगा. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' के VFX को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी VFX की मदद से कृष 4 को सिनेमाघरों में उतारा जायेगा। आपको पता होगा की कृष के सभी पार्ट्स में विलन ने अहम् रोल निभाया था. ऐसे में दमदार तरीके से विलन का रोल निभाने के लिए नवाजुदीन सिद्दीकी तैयारी कर रहे है.

Next Story