बॉलीवुड

Navratri Special Offers 2022: खुशखबरी! 138 करोड़ लोगो के लिए जरूरी अपडेट, नवरात्रि के मौके में सिर्फ ₹100 में देखें फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'

Navratri Special 2022
x

Navratri Special 2022

Brahmāstra: Part One – Shiva: देशभर में धूम मचा रही फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' को लेकर निर्माता अयान मुखर्जी ने बड़ा ऐलान किया है.

Brahmāstra: Part One – Shiva: देशभर में धूम मचा रही फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' को लेकर निर्माता अयान मुखर्जी ने बड़ा ऐलान किया है. अयन ने घोषणा करते हुए कहा की देश के 138 करोड़ लोगो को नवरात्रि के मौके पर फिल्म की टिकट चार दिन तक केवल 100 रुपये में उपलब्ध होगी।

बता दे की निर्माता अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में ऐलान कर घोषणा कर दी है. आपको बता दे की हाल ही में शुक्रवार को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के दौरान देशभर में टिकट का रेट 75 रूपए किया गया था. इस दौरान फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है. शुक्रवार के दिन लगभग चार हज़ार सिनेमाघरों में किसी भी फिल्म की टिकट की कीमत 75 रुपये थी।

निर्माता अयान मुखर्जी ने आगे कहा की फिल्म की टिकट 26 सितंबर से 29 सितंबर तक ₹100 में उपलब्ध होगी। निर्देशक अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, ''इस 'स्कीम' के बारे में उत्साहित हूं! राष्ट्रीय सिनेमा दिवस ने हमें सही टिकट मूल्य समझना सिखाया, ताकि अधिक से अधिक दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म का आनंद ले सकें! हमेशा सीखने के दृष्टिकोण के साथ और नई चीजों की कोशिश करते हुए, हमें उम्मीद है कि यह स्कीम हम सभी के लिए कुछ दिलचस्प सकारात्मक सीख लेकर आएगी...और हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक इस सप्ताह ब्रह्मास्त्र का आनंद लेते रहेंगे, क्योंकि कल से नवरात्रि समारोह शुरू हो रहा है।''

बता दे की इस फिल्म ने रिलीज होते होइ ताबड़तोड़ कमाई की है. ब्रम्हसत्र 3 पार्ट में बननी है. पहले पार्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े एक्टर शानदार एक्टिंग करते नजर आए है.

Next Story