बॉलीवुड

National Cinema Day Postponed: अब 16 सितंबर को 75 रुपए में नहीं मिलेगी फिल्म की टिकट

National Cinema Day Postponed: अब 16 सितंबर को 75 रुपए में नहीं मिलेगी फिल्म की टिकट
x
National Cinema Day Postponed: 16 सितम्बर के दिन नेशनल सिनेमा डे मानाने का एलान किया गया था और इसी खास दिन के लिए फिल्म की टिकट 75 रुपए करने का एलान हुआ था

National Cinema Day Postponed: फिल्म देखने के लिए 16 सितंबर का इंतज़ार कर रहे लोगों के लिए बुरी खबर है, जिस 16 सितम्बर के दिन नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) मनाया जाना था और इस खास दिन फिल्म की टिकट सिर्फ 75 रुपए में मिलनी थी, वो कार्यक्रम पोस्टपोंड कर दिया गया है. सीधे शब्दों में कहें तो अब 16 सितम्बर को ना तो नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा और ना ही इस दिन 75 रुपए में किसी फिल्म की टिकट मिलेगी।

मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ने ही 16 सितम्बर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मानाने और इस दिन देश के किसी भी थिएटर में किसी भी फिल्म के लिए किसी भी प्रकार की सीट में बैठने के लिए सिर्फ 75 रुपए की टिकट देने का एलान किया था. मगर अब मल्टीप्लेक्स असोशिएशन ने अपने ही प्रोग्राम को पोस्टपोंड कर दिया है. इसका मतलब साफ़ है, 16 सितम्बर को 75 रुपए में फिल्म की टिकट नहीं मिलेगी

नेशनल सिनेमा डे की नई तारीख

National Cinema Day New Date: 16 सितम्बर को मनाए जाने वाले नेशनल सिनेमा डे को पोस्टपोंड कर दिया गया है। अब भारत में National Cinema Day 16 की जगह 23 सितम्बर को मनाया जाएगा। मतलब अब 16 की जगह 23 सितम्बर के दिन आपको 75 रुपए में फिल्म की टिकट मिलेगी।

क्यों पोस्टपोंड हुआ नेशनल सिनेमा डे

बताया गया है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के कारण नेशनल सिनेमा डे को पोस्टपोंड किया गया है. क्योंकि पिछले हफ्ते ही तो फिल्म रिलीज हुई है. और लोग इसे देखने के लिए जा रहे हैं. ऐसे में अगर एक दिन के लिए ब्रह्मास्त्र की सभी टिकट 75 रुपए में बिकेगी तो मेकर्स को नुकसान हो जाएगा।

Next Story