बॉलीवुड

OMG! इस 'मिस्ट्री गर्ल' की हरकतों के कारण Virat और Anushka लेंगे जा रहे तलाक़? जानिए

anushka_sharma
x

anushka_sharma

टीम इंडिया के रन मशीन कहे जाने वाले क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है.

टीम इंडिया के रन मशीन कहे जाने वाले क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. आपको बता दे की विराट के पीछे इस कदर लोग पागल रहते है की कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है. विराट कोहली को खासकर लड़कियां पाने के लिए इतनी बेताब रहती है की उन्हें अपना सब कुछ मान लेती है. दरअसल अभी हाल ही में विराट और एक जब्र फैन की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसमे एक लड़की कोहली को सरेआम Kiss करते दिखाई दे रही है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

ये है मामला

दरसअल सोशल मीडिया में विराट को Kiss करते हुए दिखाई देने वाले 'मिस्ट्री गर्ल' विराट की बहुत बड़ी फैन है. साफ़ भाषा में कहा की जबरा फैन है. बता दे की लड़की ने सही के विराट को किस नहीं किया है. बल्कि उनके स्टैचू को Kiss किया था. वीडियो वायरल होने के बाद लोग अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से लोग तरह तरह के सवाल कर रहे है. एक यूजर्स ने कहा की 'ये क्या हो रहा है?' वही दूसरे यूजर्स ने कहा की इस लड़की की वजह से दोनों का तलाक़ होने वाला है?



वीडियो वायरल होम के बाद फैन्स तरह-तरह की बातें कर रहे है. किसी ने युवती की खिंचाई की, तो कुछ यूजर्स कोहली की पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के रिएक्शन को लेकर चिंतित नजर आए. फिलहाल, देखिए ये वीडियो.

इस वीडियो ने अब तक 88 हजार से ज्यादा व्यूज कमा लिए है. वही कुछ लोग जमकर लाइक-कमेंट और शेयर भी कर रहे हैं.

एक फैन ने अनुष्का से सवाल किया है, 'ये क्या हो रहा है.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया है, 'ये किसी लड़के ने किया होता तो.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'विराट के स्टैच्यू से ही इसकी शादी करा दो. पगली कहीं की.'

Next Story