बॉलीवुड

Munmun Dutta: TMKOC में काम करने के बाद तारक मेहता की बबीता जी ने किसी शो में क्यों नहीं किया काम, वजह जान खुल जाएगी बुद्धि

Munmun Dutta: TMKOC में काम करने के बाद तारक मेहता की बबीता जी ने किसी शो में क्यों नहीं किया काम, वजह जान खुल जाएगी बुद्धि
x
Munmun Dutta News In Hindi: तारक मेहता की बबीता जी देखने में बेहद सुन्दर है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो देश का पॉपुलर शो है. इसे देखने के लिए लोग बेताब रहते है. आज हम बात कर रहे है तारक मेहता की सबसे फेमस बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की बात. की मुनमुन दत्ता ने इस शो के बाद किसी फिल्म या सीरियल में क्यों नहीं किया आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे है.

साल 2004 में मुनमुन दत्ता ने हम सब बाराती से अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2005 और 2006 में दो फिल्मों में भी काम किया. हालांकि उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने मुनमुन दत्ता की किस्मत ही बदल दी.


तारक मेहता का उल्टा चश्मा जब शुरू हुआ था उस दौरान मुनमुन दत्ता की एक्टिंग पर क्रिटिक ने सवाल खड़े किए थे. हालांकि वक्त के साथ मुनमुन ने शो में अपनी एक खास जहग बना ली. लेकिन आज भी उनके लिए कोई बड़ा ऑप्शन सामने नहीं आ पाया है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पिछले साल मुनमुन दत्ता को लेकर खबर आई थी कि वो तारक मेहता शो में टप्पू की भूमिका निभा रहे राज अनादकत को डेट कर रही हैं.

Next Story