बॉलीवुड

मुनमुन दत्ता ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल…पहनी ऐसी ड्रेस कि लोग हो गए मदहोश …फोटोज़ हो रहीं तेजी से वायरल…

मुनमुन दत्ता ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल…पहनी ऐसी ड्रेस कि लोग हो गए मदहोश  …फोटोज़ हो रहीं तेजी से वायरल…
x
मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' में नजर आ चुकी है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस मुनमुन को चाहने वाले लाखो-करोडो में है. अक्सर मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया में अपनी फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है. मुनमुन ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस को अपने क्यूटनेस और फिगर से पागल कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपने शानदार किरदार से लोगो के बीच एक अलग ही पहचान बना ली है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो है. इस शो में काम करने वाले हर किरदार अपने रोल में कहर ढाता है. लेकिन एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की बात अलग है. एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत है. TMKOC की 'बबीता जी' के पीछे सिर्फ जेठालाल ही नहीं पूरी दुनिया मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की दीवानी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसके बाद सोशल मीडिया में हंगामा सा मच गया है.



मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का सोशल मीडिया में छाया रहना आम बात है. एक्ट्रेस की पॉपुलरटी की मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है. एक्ट्रेस मुनमुन जब भी सोशल मीडिया में अपनी फोटो वायरल करती है. मानो कमैंट्स की बहार सी लग गई हो. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में ऐसी तस्वीर वायरल कर दी जो तेजी से सोशल मीडिया में बवाल मचा रही है. इन तस्वीरों में मुनमुन काफी खूबसूरत नजर आ रही है. फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है.




एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने वायरल तस्वीर में बोल्ड टॉप के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ है. इस लुक को देख फैंस मदहोश हो गए है. वही कुछ लोग उनकी तारीफ के पुल बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.

Next Story