बॉलीवुड

Munawar Faruqui ने पार की सारी हदे, कहा- पूनम पांडे सीने पर दो चीजों का भारी वजन लेकर चलती है, उसे देखकर मजा....

Munawar Faruqui ने पार की सारी हदे, कहा- पूनम पांडे सीने पर दो चीजों का भारी वजन लेकर चलती है, उसे देखकर मजा....
x
Munawar Faruqui ने पार की सारी हदे, कहा- पूनम पांडे सीने पर दो चीजों का भारी वजन लेकर चलती है, उसे देखकर मजा....! Munawar Faruqui crossed all limits, said - Poonam Pandey carries a heavy weight of two things on her chest, it is fun to see her

Poonam Pandey News: इन दिनों TV में कई ऐसे सीरियल प्रसारित हो रहे है जिन्होंने सारी मर्यादाओ को तोड़कर रख दिया है. फिल्मे वेब सीरीज से ज्यादा अब लोगो को रियलटी शो में मजा आने लगा है. इन शो को दर्शक बेहद पसंद करते है. बता दे की आपको कॉन्ट्रोवर्सियल ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप का पहला सीजन तो याद होगा जिसने पूरे देश में तबाही मचा दी है. जानकारी के मुताबिक इस शो को काफी विवादित बताया गया था. इस शो को कंगना रनौत होस्ट कर रही थी. पहला सीजन काफी हिट रहा और लोगो का बहुत प्यार भी मिला. पहले सीजन के विजेता बने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने शो के समय कुछ ऐसा बोल दिया था जिसमे हड़कंप मच गया था.

हाल ही में एक क्लिप तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमे मुनव्वर फारूकी पूनम पांडे के बारे में कुछ कहते नजर आ रहे हैं. बता दें कि मुनव्वर फारूकी लॉक अप शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक थे. भरे खेल में मुनव्वर ने पूनम पांडे को लेकर मजाक बना दिया था.

मशहूर मुनव्वर फारूकी ने पूनम पांडे के बारे में कहा की पूरे सीजन में दो चीजों का भार लेकर चलती रहीं…वो है गुस्सा और दूसरी खूबसूरती। मुनव्वर की ये बातें सुनकर सभी जोर जोर से हंसने लगे थे। पूनम भी इस बात को सुनकर हंसने लगी थीं। वही कई यूजर्स ने कहा की ईशारा किस ओर था सब समझ में आ रहा है. बता दे की मुनव्वर पूनम को कुछ बोलकर बात से पलट गए.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story