बॉलीवुड

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में अचानक पहुंची मुंबई पुलिस, शॉक्ड हुए एक्टर, परिवार में मची हलचल

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में अचानक पहुंची मुंबई पुलिस, शॉक्ड हुए एक्टर, परिवार में मची हलचल
x
सलमान खान (Salman Khan) के घर में अचानक पहुंची मुंबई क्राइम ब्रांच.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में व्यस्त है. बताते चले इस फिल्म में एक्टर के साथ कटरीना कैफ भी नजर आने वाली है. फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त होने के दौरान अभी हाल ही में सलमान खान से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ गई है. आपको याद होगा की सुपरस्टार सलमान खान को कुछ महीने पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने लो धमकी दी थी. सलमान खान को मिली इस धमकी के मुद्दे को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच अचानक से सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई. बता दे की अचानक पुलिस को देख सलमान खान और उनकी फैमली घबरा गई. खैर मुंबई पुलिस सलमान खान से इस केस से जुडी जानकारी लेने आई थी.

एक्टर से पूछताछ के बाद पंजाब रवाना हुई मुंबई पुलिस

सलमान खान के घर अचानक जाने पर मुंबई पुलिस ने कहा की ये रूटीन प्रोसेस का हिस्सा है. सलमान खान के घर में हुई रेकी को लेकर वो उनके घर में पहुंचे थे. और इस मामले को लेकर पुलिस की एक टीम पंजाब रवाना हो गई है. अभी हाल ही में खबर आ रही है की कुछ महीने पहले पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद आरोपियों ने कबूल किया है की इस मर्डर से कुछ साल पहले वो सलमान खान के घर रेकी करने पहुंचे थे.

सलमान के पिता को मिला था धमकी भरा खत

बताते चले की कुछ महीने पहले सलमान के पिता सलीम मॉर्निंग वॉक पर गए थे. इस दौरान उन्हें एक अज्ञात लेटर मिला था, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उस लेटर में लिखा था, 'सलीम, सलमान बहुत जल्द आपका मूसेवाला होगा।' इसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में केस दर्ज कराया था। आपको बता दें ये मामला 3 महीने पुराना है।


Next Story