बॉलीवुड

Shaktiman Movie को लेकर मुकेश खन्ना ने फैंस को बड़े कंफ्यूजन में डाल दिया है

Shaktiman Movie को लेकर मुकेश खन्ना ने फैंस को बड़े कंफ्यूजन में डाल दिया है
x
Mukesh Khanna Shaktiman Movie Release Date: मुकेश खन्ना शक्तिमान फिल्म को लेकर जो कुछ भी कह रहे हैं वो फैंस के सिर से ऊपर गुजर रहा है

Shaktiman Movie Release Date: 90 के दशक का सबसे पॉपुलर सुपरहीरो शो शक्तिमान की बड़े पर्दे पर वापसी होने वाली है. शक्तिमान का रोल करने वाले मुकेश खन्ना ने शक्तिमान फिल्म का पूरा खाखा तैयार कर लिया है. उन्होंने बताया है कि शक्तिमान फिल्म का बजट 300 करोड़ से ज़्यादा होगा और यह कोई आम सुपर हीरो की फिल्म जैसी नहीं होगी।

मुकेश खन्ना ने एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया है कि काफी सालों की मेहनत के बाद उनके हाथ में शक्तिमान फिल्म का प्रोजेक्ट आया है। लोग मुझसे पूछते थे कि आप शक्तिमान का दूसरा पार्ट क्यों नहीं बनाते। लेकिन मैं अब टीवी सीरियल के रूप में शक्तिमान की वापसी नहीं करना चाहता था. इसी लिए मैंने शक्तिमान के राइट्स Sony Pictures को बेच दिए हैं.शक्तिमान की फिल्म बनेगी जिसका बजट 300 करोड़ के आसपास रहेगा।

मुकेश खन्ना ने शक्तिमान फिल्म को लेकर लोगों में मन में चल रहे सवालों का जवाब देने की बजाय उल्टा कन्फ्यूज कर दिया है. उन्होंने इंटरव्यू में कुछ ऐसे जवाब दिए हैं जो फैंस के सिर के ऊपर से गुजर रहे हैं.

शक्तिमान स्पाइडरमैन फिल्म बनाने वाले बनाएगे लेकिन डायरेक्टर भारतीय होगा

मुकेश खन्ना ने कहा है कि शक्तिमान फिल्म का प्रोडक्श्न Spider Man मूवी बनाने वाले निर्माता करेगें मतलब मार्वल कॉमिक यूनिवर्स, वही उन्होंने ने यह भी कहा कि शक्तिमान देसी फिल्म होगी। फिल्म की कहानी किसी विदेशी डायरेक्टर के समझ में नहीं आएगी। अरे भाई स्पाइडरमैन तो विदेशी प्रोडक्शन हॉउस ने बनाई है और उसके डायरेक्टर भी विदेशी हैं.

मैं शक्तिमान नहीं बनूंगा लेकिन मेरे बिना शक्तिमान नहीं बन सकती

मुकेश खन्ना ने एक और कन्फ्यूजिंग जबाब देते हुए कहा है कि शक्तिमान फिल्म में मैं शक्तिमान का रोल नहीं करूंगा, लेकिन आपको मैं यह भी बता दूँ की शक्तिमान बिना मुकेश खन्ना के नहीं बन सकती है

मुकेश खन्ना कहते हैं Spider Man बनाने वाले शक्तिमान बनाएगे लेकिन डायरेक्टर भारतीय होगा, मैं शक्तिमान का रोल नहीं करूँगा लेकिन मेरे बिना शक्तिमान नहीं बनेगी। मतलब मुकेश खन्ना कहना क्या चाहते हैं कुछ समझ में नहीं आ रहा है. खैर लोग शक्तिमान फिल्म का नाम सुनकर ही खुश हुए जा रहे हैं. जबकि अबतक इस फिल्म का प्री प्रोडक्शन भी शुरू नहीं हुआ है.

शक्तिमान फिल्म कब रिलीज होगी

Shaktiman Movie Release Date: इसका जवाब सिर्फ मुकेश खन्ना दे सकते हैं, क्योंकि अभी सिर्फ शक्तिमान फिल्म के नाम पर हाइप बनाया जा रहा है, फिल्म नहीं। अबतक तो न डायरेक्टर को चुना गया है, ना ठीक से बजट बना है, न ये पता चला है कि फिल्म की कास्ट क्या होगी। मतलब कुलमिलाकर अभी सिर्फ माहौल बन रहा है फिल्म नहीं।

Next Story