बॉलीवुड

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने एक रात में खर्च कर दिए 200 करोड़ रूपए, पूरे नाईट करती रही ऐसा काम

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने एक रात में खर्च कर दिए 200 करोड़ रूपए, पूरे नाईट करती रही ऐसा काम
x
मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपनी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) को अपनी किस्मत समझते हैं. बताया जाता है कि नीता अंबानी के पांव जहां पढ़ते हैं मुकेश अंबानी को सफलता मिलना तय होती है.

मुकेश अंबानी देश के माने जाने बिजनेसमैन है. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का विश्व में नौवां स्थान है. बड़ा बिजनेसमैन होने के चलते मुकेश अंबानी को केंद्र सरकार ने जेड प्लस सुरक्षा दे रखी है. मुकेश अंबानी के बारे में ज्यादा जानकारी आपको कुछ बताई होगी। फिलहाल हम आज आपको मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी से जुड़े कुछ किस्से बताने जा रहे हैं. सोशल मीडिया में कुछ पुरानी खबरें उनके बारे में सुर्खियां बटोर रही हैं. यह किस्सा मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी से जुड़ा हुआ है.

बता दें कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपनी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) को अपनी किस्मत समझते हैं. बताया जाता है कि नीता अंबानी के पांव जहां पढ़ते हैं मुकेश अंबानी को सफलता मिलना तय होती है. हम जो किससे की बात कर रहे हैं वह दरअसल नीता अंबानी के जन्मदिन (Nita Ambani Birthday)की है. बता दे नीता अंबानी के जन्मदिन के अवसर पर उनके पति अनिल अंबानी ने करोड़ों रुपए फूंक डाले। वही नीता अंबानी पूरी रात डांस करते हुए नजर आई.

रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी के जन्मदिन पर 200 करोड़ों पर खूब डालें। बताया जाता है कि मेहमानों की लिस्ट इतनी बड़ी थी की खुद मुकेश अम्बानी को मेहमानो का नाम याद नहीं था. मुकेश अंबानी ने अपनी अपनी पत्नी नीता अंबानी के जन्मदिन पर जोरदार पैसा बहाया।

यही नहीं नीता अंबानी के जबरदस्त डांस ने वहां मौजूद है लोगों को ताली बजाने में मजबूर कर दिया। कहा जा रहा था कि नीता अंबानी ने बिल्कुल माधुरी दीक्षित की तरह डांस किया था. अंबानी परिवार में जब भी कोई पार्टी होती है तो उसके चर्चा पूरे देश में होती है. लाज़मी है अंबानी परिवार देश में अमीरों की लिस्ट में पहले नंबर में आता है. ऐसे में 200 करोड़ रुपए का खर्च उनके लिए मायने नहीं रखता है.

आपको बता दें कि रिलायंस जिओ (Reliance Jio) की शुरुआत के पहले मुकेश अंबानी अमीरो की लिस्ट में टॉप टेन या टॉप टेन से बाहर रहा करते थे. लेकिन जिओ के मार्केट में मुकेश अंबानी को विश्व में नौवें स्थान पहुंचाया। जिओ टेलीकॉम के बिजनेस में मुकेश अंबानी ने अपार पैसा कमाया है. वही अभी मुकेश अंबानी की कंपनी जिओ देश में 5G लांच करने की तैयारी कर रही है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story