बॉलीवुड

Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani ने जैकेट पर लगाई ऐसी छोटी सी चीज जिसकी कीमत ₹13200000

Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani ने जैकेट पर लगाई ऐसी छोटी सी चीज जिसकी कीमत ₹13200000
x
मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सगाई हुई है.

Anant Ambani Cartier Panther Brooch Price: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सगाई हुई है. अनंत अंबानी का गुरुवार को राध‍िका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ रोका हो गया. दोनों की शादी 2023 में होने की उम्‍मीद है. राधिका अंबानी पर‍िवार से काफी घुली-म‍िली हुई हैं. हाल ही में खबर आ रही है की अनंत अम्बानी ने जो जैकेट में एक छोटी सी चीज़ लगाई है जिसकी कीमत करोडो में है. आखिरकार ऐसी चीज़ क्या है. चलिए जानते है.

कौन है राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी की बेहद करीबी दोस्त रही हैं. वह मुकेश अंबानी के दोस्त वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत और राधिका लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अक्सर दोनों की सगाई की खबरें सामने आती रहती थीं. इस साल मुकेश अंबानी ने अपने जियो सेंटर में राधिका मर्चेंट के लिए भव्य अरंगेत्रम समारोह का आयोजन किया था जिसमें बड़ी संख्या में बॉलीवुड के सितारे भी पहुंचे थे.


अरंगेत्रम समारोह में राधिका के परफॉर्मेंस के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इन वीडियोज में राधिका को डांस के लिए खूब तारीफें मिली थी. वहीं अनंत अंबानी की बात करें तो उन्होंने अपनी पढ़ाई अमेरिका की Brown University से पूरी की है और जियो के Reliance Retail Ventures में कई अहम पदों पर काम कर चुके हैं.

सगाई के दौरान अनंत ने नीले रंग के कुर्ते पर प्रिंटेड जैकेट पहना था और उस पर एक 'कार्टियर पैंथर ब्रोच' लगा हुआ था. . अनंत अंबानी के 'कार्टियर पैंथर ब्रोच' को लेकर लोगों में काफी जिज्ञासा भरी हुई है.

यह 'कार्टियर पैंथर ब्रोच' आमतौर पर 1 करोड़ 13 लाख रुपये से लेकर 1 करोड़ 32 तक हो रुपये तक हो सकता है. इसे इजाद करने का श्रेय जैकस कार्टियर को जाता है. जैकस कार्टियर ने इसे साल 1914 में बनाया था.

Next Story