बॉलीवुड

मुकेश अंबानी की माँ हमेशा पहनती है गुलाबी साड़ी, सोना पहनने से करती है नफरत, जानिए वजह?

मुकेश अंबानी की माँ हमेशा पहनती है गुलाबी साड़ी, सोना पहनने से करती है नफरत, जानिए वजह?
x
मुकेश अम्बानी की माँ कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) के हमेशा गुलाबी शादी पहनने के कारण हैरान करने वाले है.

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और अमीर व्यक्ति होने के चलते मुकेश अंबानी की एक अलग इमेज है. दौलत-शोहरत के बादशाह होने के बावजूद अनिल अंबानी में तनिक भी घमंड नहीं है. मुकेश ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की जिंदगी में आज वो इस मुकाम में है वो भी अपनी माँ और पिता की वजह से. मुकेश के पिता धीरेभाई अम्बानी तो इस दुनिया में नहीं रहे. लेकिन उनकी माँ कोकिलाबेन अंबानी आज भी शानदार जिंदगी जी रही है. देश के सबसे बड़े आदमी की माँ होने पर कोकिला बहन को अपने बेटे पर बहुत गर्व है.


आज हम आपको बताने इस आर्टिकल में बताने जा रहे है की मुकेश अम्बानी की माँ कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) हमेशा गुलाबी रंग की ही साड़ी क्यों पहनती है. आपको बता दे की कोकिलाबेन को सोना बिल्कुल भी नही पंसद है. इतने बड़े आदमी की माँ होने के बावजूद कोकिलाबेन में तनिक भी घमंड नहीं है.



जीती है नार्मल लाइफ

मुकेश अम्बानी के पास धन दौलत को कोई कमी नहीं है. बावजूद इसके वो सीधा जीवन व्यतीत करती है. मुकेश अम्बानी की माँ सरल और साधारण जीवन व्यतीत करती है और ज्यादातर गुलाबी रंग की ही साड़ी पहनती है. सूत्रों के मुताबिक अम्बानी जी की माँ कोकिलाबेन के पास गुलाबी रंग की बहुत ज्यादा साड़ियों है और उनकी ये फेवरट साड़ी है. वही कोकिलबेन सोना पहना ज्यादा पसंद नहीं करती है. बल्कि हमेशा वो गले मे मोतियों का हार ही पहनती हैं जिसकी कीमत सोने से भी ज्यादा होती है.

Next Story