बॉलीवुड

Mukesh Ambani Love: नीता अंबानी का खुलासा, मुझसे पहले किसी और से प्यार करते थे मुकेश अंबानी

Mukesh Ambani Love: नीता अंबानी का खुलासा, मुझसे पहले किसी और से प्यार करते थे मुकेश अंबानी
x
मुकेश अंबानी को लेकर नीता अंबानी ने बड़ा खुलासा किया है.

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. मुकेश अंबानी और उनका परिवार अक्सर सुर्ख़ियों में बना रहता है। जी हाँ कभी उनके बिजनेस की चर्चा होती है तो कभी किसी अन्य बात की, लेकिन उससे भी ज्यादा कोई चर्चा इस फैमिली में सबसे ज्यादा बटोरता है तो वो उनकी वाइफ नीता अंबानी है। बता दें कि एक तरफ जहां मुकेश अंबानी इतना बड़ा कारोबार संभाल रहे हैं वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी भी इस कारोबार में उनका साथ देती है और मुकेश अंबानी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलती है।

नीता अंबानी को शुरू से ही डांस करना बेहद पसंद था। वहीं, जब नीता 20 साल की थीं, तब उन्हें नवरात्रि के मौके पर मुंबई के बिरला मातोश्री में डांस परफॉर्मेंस देनी थी। इसी कार्यक्रम में धीरूभाई अंबानी और उनकी पत्नी कोकिलाबेन पहुंची थी। उन्हें नीता का डांस इतना पसंद आया कि उन्होंने नीता को अपनी बहु बनाने का फैसला कर लिया था। अगले दिन धीरूभाई ने नीता के घर पर फोन करके कहा कि मैं धीरूभाई अंबानी बोल रहा हूं, जिस पर नीता ने फोन काट दिया। वहीं, जब दोबारा धीरूभाई ने फोन मिलाकर वही बात दोहराई तो इस पर नीता ने कहा कि, आप धीरूभाई अंबानी हैं तो मैं एलिजाबेथ टेलर हूं और फिर फोन काट दिया।


हालांकि, नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुकेश उनसे मिलने से पहले किसी और से प्यार करते थे। कौन था ये मुकेश का पहला प्यार आइए जानें। नीता ने इस इंटरव्यू में बताया था कि उनसे मिलने से पहले मुकेश के लिए उनका प्यार कोई और ही था। नीता ने बताया था कि मुकेश का पहला प्यार उनका प्रोजेक्ट पाताल गंगा था।

नीता ने बताया था कि उस वक्त उनके जानने वाले कहते थे कि, नीता तुम मुकेश का दूसरा प्यार हो। पाताल गंगा प्रोजेक्ट उनके लिए तुमसे पहले हैं। मुकेश अंबानी ने इतना सुनते ही ना में सिर हिलाया और कहा कि ऐसा नहीं था। नीता और मुकेश ने एक दूसरे की क्वालिटीज बताते हुए कहा था कि वे दोनों एक दूसरे के लिए ही बने थे।

Next Story