बॉलीवुड

Mukesh Ambani की बेटी ने दिया जुड़वा बच्चो को जन्म! मनाई जा रही खुशियां, बच्चो की तस्वीर आई सामने

Isha Ambani Twins Baby
x

Isha Ambani Twins Baby

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन है.

Isha Ambani Twins Baby: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन है. मुकेश अम्बानी ने अपनी मेहनत से आज बड़ा मुकाम हासिल किया है. वही मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) भी अक्सर सुर्खियो में छाई रहती है. बताते चले की मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. चलिए जानते है इसके बारे में पूरे विस्तार से...

बताते चले की ईशा और आनंद एक लड़के और एक लड़की के पैरेंट्स बन गए हैं, जिनका नाम उन्होंने आदिया (Aadiya) और कृष्णा (Krishna) रखा है। वही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नाना-नानी बना गए है. इस बीच ईशा की जुड़वाँ बच्चो के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो रहा है.

बता दे की हाल ही में ईशा अम्बानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे ईशा अपने जुड़वाँ बच्चो के साथ नजर आ रही है. दरअसल ये तस्वीर 19 नवम्बर की बताई जा रही है. ईशा अंबानी के बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया बताया गया है और वो दोनों स्वस्थ हैं. इसकी जानकारी खुद ईशा के पति ने दी थी.


दरअसल जुड़वा बच्चो के साथ ईशा अंबानी की जो तस्वीर वायरल हो रही है. वो पूरी तरह से फोटोशॉप की मदद से एडिट की गई है. इसके बाद इस तस्वीर को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया है. ये तस्वीर ईशा के बच्चो की नहीं है. अभी तक ईशा ने अपने बच्चो की तस्वीर मीडिया को नहीं दिखाई है.

मुकेश और नीता अंबानी के साथ ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल के माता-पिता अजय और स्वाति पीरामल की ओर से जारी संयुक्त मीडिया स्टेटमेंट में कहा गया था कि उन्हें जुड़वां बच्चों के आगमन की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है और वो सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के आकांक्षी हैं. ये उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण फेज़ है.

Next Story