बॉलीवुड

Mukesh Ambani बने इस बड़े बॉलीवुड एक्टर के पड़ोसी, ₹6396744880 अरब का खरीदा महल जैसा घर

Mukesh Ambani
x

Mukesh Ambani 

भारत देश के सबसे बड़े अमीर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने हाल ही में एक और आलीशान घर खरीदा है.

भारत देश के सबसे बड़े अमीर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने हाल ही में एक और आलीशान घर खरीदा है. आपको बता दे की ये आलीशान घर दुबई में है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुकेश अंबानी दुबई में बीच साइड विला के मिस्टी खरीदा हैं बताया जा रहा है कि इस विला की कीमत 80 मिलियन डॉलर (6,396,744,880 रुपये) है.

मुकेश अंबानी बिजनेसमैन होने के नाते सबसे बड़ा रेसिडेंसियल संपत्ति खरीदने वाले शख्स बन गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाम जुमेराह बीच पर इस संपत्ति को मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए खरीदा गया है.

मुकेश अंबानी ने भारत के बाहर कोई आलीशान महल खरीदा हो। इसी साल उन्होंने दुबई में 640 करोड़ का भी घर खरीदा था। ब्लूमबर्ग ने अपनी रिपोर्ट में इस घर की कीमत का खुलासा किया था। यह लग्जरी घर दुबई के पाम जुमेराह इलाके में बना हुआ है।


किसी शानदार होटल जैसे दिखने वाले इस घर में 10 बेडरूम समेत पर्सनल स्पा, थिएटर और ना जानें कौन-कौन सी सुविधा है। ना सिर्फ मुकेश अंबानी बल्की ब्रिटिश फुटबॉलर डेविड बेकहम और शाहरुख खान ने भी इस इलाके में घर खरीदा हुआ है।

खबरों के मुताबिक अंबानी के सहायोगी परिमल नाथवानी समूह में कॉरपोरेट मामलों के निदेशक इस विला का प्रबंधन करेंगे। हालांकि, अंबानी का प्राथमिक निवास मुंबई में 27 मंजिला गगनचुंबी इमारत एंटीलिया ही रहेगा।

Next Story