बॉलीवुड

MS Dhoni की EX गर्लफ्रेंड लक्ष्मी राय ने खोला खौफनाक राज, बताया धोनी ने उनके साथ...किया

RAI_LAXMI_MS_DHONI
x

RAI_LAXMI_MS_DHONI 

साउथ की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक राय लक्ष्मी (Rai Laxmi) अक्सर सुर्खियों में रहती है.

साउथ की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक राय लक्ष्मी (Rai Laxmi) अक्सर सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस ने 2005 में तमिल फिल्म 'कारका कसाद्रा' के जरिए अपना करियर की शुरुआत की थी. वही 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मनकथा' के लिए उन्हें अवार्ड मिला था.

एक्ट्रेस का जन्म 5 मई 1988 को कर्नाटक के बेलागवी में हुआ था. एक्ट्रेस ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. फिल्म जूली के सीक्वल जूली 2 में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे. अफेयर्स की बात करे तो पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ चुका है. कहा गया था कि साल 2008 में आईपीएल के दौरान राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

एक इंटरव्यू में उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी से अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है। इंटरव्यू में लक्ष्मी ने माना कि धोनी और वो पांच साल तक एक रिलेशनशिप में रहे। जब लक्ष्मी राय से सवाल पूछा गया कि क्या इस रिश्ते से उनके करियर पर कोई फर्क पड़ा तो उन्होंने कहा कि इससे करियर पर तो फर्क नहीं पड़ा, मगर मेरी पहचान के साथ ये स्थायी तौर पर जुड़ गया।


इस दौरान लक्ष्मी ने मीडिया पर भी भड़ास निकाली, उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस रिश्ते के बारे में मीडिया में बातें आईं, उससे यही लगा कि वो पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं।हालांकि इंटरव्यू ने उन्होंने साफ किया कि वो कभी क्रिकेट की बड़ी फैन नहीं रही। ऐसे में जब धोनी और मैं जिंदगी में काफी आगे निकल चुके हैं, इसके बाद भी धोनी से जु़ड़े सवाल पर मैं ताजुज्ब करती हूं।

अभी भी मीडिया मुझसे धोनी को लेकर ही क्यों सवाल पूछती है। जबकि उस रिश्ते के खत्म होने के बाद मैं कई दूसरे लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

Next Story